A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: जिस कार में सवार थे सीएम योगी, वो हो गई खराब, अधिकारियों के फूल गए हाथ-पांव और लिया यह फैसला

UP News: जिस कार में सवार थे सीएम योगी, वो हो गई खराब, अधिकारियों के फूल गए हाथ-पांव और लिया यह फैसला

UP News: सीएम योगी बिजनौर में विदुर मंदिर दर्शन करने के बाद लौट रहे थे। उसी दौरान उनकी गाड़ी अचानक रुक गई। सीएम की गाड़ी रुकते ही अधिकारियों के हाथ-पैर फूल गए। काफिले में साथ चल रहे अधिकारी और नेता तुरंत उनकी कार के पास पहुंच गए।

UP News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV UP News

Highlights

  • 2 दिन के दौरे पर हैं सीएम योगी
  • बिजनौर के डाक बंगले में रुके थे सीएम
  • 13 सालों बाद डाक बंगले पर रूका है कोई CM

UP News: उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिन के बिजनौर दौरे पर हैं। इस दौरान सीएम योगी कई कार्यक्रमों और जनसभाओं में हिस्सा लेंगे। कल शनिवार रात को एक कार्यक्रम से वापस आते हुए उनकी कार ख़राब हो गई। कार ख़राब होने की सूचना मिलते ही अधिकारियों के होश उड़ गए। जिसके बाद उन्हें दूसरी कार में बैठाकर रवाना किया गया।

विदुर मंदिर दर्शन करने के बाद लौट रहे थे योगी

सीएम योगी बिजनौर में विदुर मंदिर दर्शन करने के बाद लौट रहे थे। उसी दौरान उनकी गाड़ी अचानक रुक गई। सीएम की गाड़ी रुकते ही अधिकारियों के हाथ-पैर फूल गए। काफिले में साथ चल रहे अधिकारी और नेता तुरंत उनकी कार के पास पहुंच गए। जहां ड्राइवर ने बताया कि सीएम की गाड़ी ख़राब हो गई है। जिसके बाद सीएम योगी को काफिले की दूसरी कार में बिठाकर डाक बंगले के लिए रवाना किया गया। शनिवार की देर शाम मुख्यमंत्री योगी बिजनौर से 10 किलोमीटर दूर महात्मा विदुर के ऐतिहासिक मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे। दर्शन के बाद जब लौटकर वो डाक बंगला लौट रहे थे तभी उनकी कार ख़राब हो गई।

यहां देखें वीडियो - 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 235 करोड़ की लागत की 116 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। सीएम योगी ने कलक्ट्रेट में महात्मा विदुर सभागार का भी उद्धाटन किया। इसके साथ ही सीएम योगी ने शनिवार को नई पुलिस लाइन में बैरक और आवासों का लोकार्पण किया। 

Image Source : pti CM Yogi Adityanath

बिजनौर को लेकर तोड़ा मिथक 

बिजनौर को लेकर एक मिथक रहा है कि जो मुख्यमंत्री बिजनौर आया, उसकी सत्ता में दोबारा से वापसी नहीं हुई है। लेकिन सीएम योगी ने इस मिथक को तोड़ दिया। सीएम योगी अब तक सात बार जिले में आ चुके हैं। वहीं एक इतिहास भी 13 वर्षों के बाद दोहराया गया है। बिजनौर में 13 साल बाद ऐसा हुआ है जब कोई मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम के लिए यहां रूका है। इससे पहले साल 2009 में सीएम रहते हुए मायावती डाकबंगले में ठहर चुकी है, जो उस वक्त यहां रात्रि प्रवास के बाद अमरोहा के लिए रवाना हुईं थी।

Latest Uttar Pradesh News