A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश ऐसे रील बनाने वाले हो जाएं सावधान, पुलिस ने पकड़ लिया तो 'रेल' बना देगी, देखें वीडियो

ऐसे रील बनाने वाले हो जाएं सावधान, पुलिस ने पकड़ लिया तो 'रेल' बना देगी, देखें वीडियो

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में भी तमाम ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें कभी कोई हाथ में तमंचा लेकर तो कभी कोई पिस्टल लेकर वीडियो बनाकर उसे वायरल करता दिखाई दे रहा है। जिस तेजी से वीडियो वायरल होता है, उसी तेजी से पुलिस कार्रवाई भी करने में जुट गई है।

Viral Video- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Viral Video

Highlights

  • ऐसे रील बनाने वाले हो जाएं सावधान
  • पुलिस ने पकड़ लिया तो 'रेल' बना देगी
  • नोएडा में हुई कार्रवाई

जब से देश में टिकटॉक आया रील बनाने वाले थोक के भाव में निकलने लगे। हालांकि, अब टिकटॉक बैन हो गया है लेकिन रील बनाने वाले अभी भी झमाझम रील बना रहे हैं। फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम और यूट्यूब तक ये रीलस्टार हर जगह बवाल काटे हुए हैं। कुछ ने तो रील बना कर ऐसा जहर बो दिया है कि अब पुलिस उनकी तलाश कर रही है। अब तक आपने फेक पुलिस की बात केवल फिल्मों में सुनी होगी, लेकिन रील के चक्कर में अब कुछ बहके हुए युवा सोशल मीडिया पर फेक पुलिस बन कर रील बना रहे हैं। सबसे बड़ी बात कि ये युवा सिर्फ वर्दी पहने नहीं नजर आ रहे हैं, बल्कि गाड़ी पर लाल बत्ती और हाथ में पिस्टल भी लिए नजर आ रहे हैं।

भौकाल दिखा रहे हैं...

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में भी तमाम ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें कभी कोई हाथ में तमंचा लेकर तो कभी कोई पिस्टल लेकर वीडियो बनाकर उसे वायरल करता दिखाई दे रहा है। जिस तेजी से वीडियो वायरल होता है, उसी तेजी से पुलिस कार्रवाई भी करने में जुट गई है। ताजे मामले के मुताबिक इकोटेक 3 थाना क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो लोग एक थार गाड़ी में बैठे दिखाई दे रहे हैं और उस गाड़ी में एक लाल बत्ती भी लगी है। साथ-साथ उसमें पुलिस की वर्दी में एक युवक भी बैठा है और दूसरा वाला युवक जो गाड़ी चला रहा है वह हाथ में पिस्टल लेकर उसे लहराता हुआ दिखाई दे रहा है।

हिरासत में लिए गए युवक

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस कार्रवाई करने की बात कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है और वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है और वीडियो में अंकित और आकाश नाम के युवक बैठे हुए बताए जा रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News