A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर के रजिस्ट्री ऑफिस में छुट्टी के दिन ही क्यों और कैसे लगी आग ?

शाहजहांपुर के रजिस्ट्री ऑफिस में छुट्टी के दिन ही क्यों और कैसे लगी आग ?

होली के मौके पर सभी सरकारी दफ्तर बंद थे, बंद रजिस्ट्री ऑफिस में अचनाक धुआं उठने लगा, देखते ही देखते कार्यालय से आग की लपटें तेज हो गईं, सभी महत्वपूर्ण दस्तावेज जलकर राख हो गए

fire in registry office- India TV Hindi Image Source : ANI fire in registry office

Highlights

  • शाहजहांपुर के रजिस्ट्री ऑफिस में लगी आग
  • सभी महत्वपूर्ण दस्तावेज जलकर हुए राख
  • आग बुझाने में करनी पड़ी कड़ी मशक्कत

शाहजहांपुर: ज़िले की पुवायां तहसील में रजिस्ट्री कार्यालय में बीती देर रात आग लग गई। मुख्य अग्निशमन अधिकारी रेहान अली के मुताबिक अब आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने से कार्यालय में रखे सभी महत्वपूर्ण दस्तावेज जलकर राख हो गए हैं। 

बंद दफ्तर से उठने लगा धुआं

होली पर्व को लेकर सरकारी विभागों की छुट्टियां थी। इस वजह से रजिस्ट्री कार्यालय भी बंद था। बताया गया कि कार्यालय में अचनाक धुआं उठने लगा, देखते ही देखते कार्यालय से आग की लपटें उठने लगीं। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। कार्यालय सभी तरफ से बंद था जिस वजह से आग विकराल रूप लेने लगी। जिसके बाद और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। मुख्य अग्निशमन अधिकारी रेहान अली भी मौके पर मौजूद रहे। 

बताया गया कि जिस वक्त आग लगी कार्यालय बंद था और सभी लाइटें जल रही थीं। बिजली के तारों से स्पार्किंग होने की वजह से आग लगी होगी। बंद दफ्तर में आग लगना कई बड़े सवाल खड़े कर रहा है।

Latest Uttar Pradesh News