A
Hindi News जम्मू और कश्मीर रिटायर्ड SSP के मर्डर मामले में पुलिस ने रखा 5 लाख का इनाम, नमाज पढ़ते समय आतंकियों ने मारी थी गोली

रिटायर्ड SSP के मर्डर मामले में पुलिस ने रखा 5 लाख का इनाम, नमाज पढ़ते समय आतंकियों ने मारी थी गोली

बीते दिनों जम्मू-कश्मीर में एक रिटायर्ड एसएसपी की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। आतंकियों ने नमाज पढ़ने के दौरान घटना को अंजाम दिया था। वहीं अब पुलिस ने आतंकियों की जानकारी देने पर 5 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है।

पूर्व SSP की हत्या मामले में 5 लाख का रखा गया इनाम।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पूर्व SSP की हत्या मामले में 5 लाख का रखा गया इनाम।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बारामूला इलाके में सेवानिवृत्त एसएसपी की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने बारामूला के गैंटामुल्ला में सेवानिवृत्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) की गोली मारकर हत्या करने के मामले में शामिल अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए जानकारी देने वाले को 5 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। आतंकवादियों ने सेवानिवृत्त एसएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद से ही पुलिस आतंकवादियों की तलाश में जुटी हुई है। इन आतंकवादियों की तलाश के लिए पुलिस द्वारा सभी प्रयास किए जा रहे हैं।

हत्या के बाद से आतंकी फरार

दरअसल, 24 दिसंबर को रिटायर्ड एसएसपी मोहम्मद शफी मीर की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया। इस घटना को जम्मू कश्मीर के बारामूला इलाके में अंजाम दिया गया। जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने रिटायर्ड एसएसपी को गोली मारी थी। वहीं गोली लगने के बाद रिटायर्ड एसएसपी की मौत हो गई थी। आतंकवादियों ने गैंटामुल्ला, शीरी बारामूला में पूर्व पुलिस अधिकारी मोहम्मद शफी मीर की तब गोली मारकर हत्या कर दी जब वे मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे। वहीं हमले के बाद सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई थी और इन आतंकवादियों की तलाश भी तेज कर दी गई है।

मस्जिद पर भी किया हमला

इन आतंकवादियों ने मस्जिद पर भी हमला किया था। इसके बाद आतंकवादियों ने पूर्व पुलिस ऑफिसर को गोली मारी और फिर मौके से फरार हो गए हैं। आतंकियों की धर-पकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन भी जारी है। इस घटना को लेकर कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स पर पोस्ट करके जानकारी दी थी। पोस्ट में बताया गया कि आतंकियों ने गांटमुला, शीरी बारामूला के रहने वाले पूर्व एसएसपी मोहम्मद शफी के ऊपर हमला किया है। ये हमला उस वक्त हुआ, जब वह मस्जिद में अजान दे रहे थे। गोली लगने की वजह से उनकी जान चली गई। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि पूरे इलाके को घेर लिया गया है। लोगों से इस इलाके से दूर रहने को कहा गया है और मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 

पुंछ में मारे गए तीन नागरिकों के लिए सरकार का ऐलान, परिजनों को मिलेगी नौकरी और मुआवजा

‘पूरा विश्वास है सेना जम्मू कश्मीर से आतंकवाद का सफाया कर देगी’, राजौरी में दहाड़े राजनाथ सिंह