A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा दिल्ली हिंसा: उत्तर पूर्वी दिल्ली के स्कूलों में CBSE 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाएं टलीं, जल्द होगी तारीखों की घोषणा

दिल्ली हिंसा: उत्तर पूर्वी दिल्ली के स्कूलों में CBSE 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाएं टलीं, जल्द होगी तारीखों की घोषणा

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 26 मई को आयोजित होने वाली कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है।

<p>CBSE 10th and 12th board examinations postponed in North...- India TV Hindi CBSE 10th and 12th board examinations postponed in North East Delhi schools, dates to be announced soon

CBSE Exam Postponed 2020 Class 10th-12th:  केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 26 मई को आयोजित होने वाली कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। इसे लेकर सीबीएसई ने पूरी लिस्ट जारी की है। बता दें कि उत्तर पूर्वी और पूर्वी दिल्ली के कुल 86 स्कूलों में परीक्षा स्थगित की गई है। परीक्षा केवल आज यानि 26 मई की स्थगित की गई बाकी की परीक्षाएं तय शिड्यूल के अनुसार ही होंगी। 

बोर्ड ने इस संबध में नोटिफिकेशन जारी की है। जानकारी के अनुसार 26 मई को 10वीं और 12वीं की वेब एप्लिकेशन और मीडिया  विषय की परीक्षा होने वाली थी, दंगो के चलते इन परीक्षाओं को टाल दिया गया है। यह परीक्षा केवल नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के इलाको में स्थगित की गई हैं तथा शेष दिल्ली में परीक्षाएं तय शिड्यूल के अनुसार ही होंगी। जिन परीक्षा केंद्रो की परीक्षाएं टली है, उनकी जानकारी बोर्ड ने आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी है। 

Latest Education News