A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा Coronavirus के चलते SSC ने जीडी कांस्टेबल पदों के लिए मेडिकल परीक्षा स्थगित की, जल्द होगी नई तरीख की घोषणा

Coronavirus के चलते SSC ने जीडी कांस्टेबल पदों के लिए मेडिकल परीक्षा स्थगित की, जल्द होगी नई तरीख की घोषणा

कोरोनावायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए स्टाफ सिलेक्शन कमीशन यानी एसएससी (SSC) ने जीडी कांस्टेबल भर्ती के लिए मेडिकल परीक्षा को स्थगित कर दिया है।

<p>SSC GD CONSTABLE </p>- India TV Hindi SSC GD CONSTABLE 

 

SSC Constable GD medical exam postponed: कोरोनावायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए स्टाफ सिलेक्शन कमीशन यानी एसएससी  (SSC) ने जीडी कांस्टेबल भर्ती के लिए मेडिकल परीक्षा को स्थगित कर दिया है। हालांकि SSC ने परीक्षा की नई तारीख की घोषणा नही की है। 

जो उम्मीदवार मेडिकल परीक्षा में शामिल होने वाले थे, वे परीक्षा से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें। एसएससी जीडी कांस्टेबल मेडिकल परीक्षा का आयोजन 24 मार्च 2020 से 30 अप्रैल 2020 को होने वाला था कोरोनावायरस के कारण परीक्षा को टाल दिया गया है। 

आपको बता दें कि देश में अबतक कोरोना वायरस के कुल 169 पॉजिटिव केस आ चुके है। पिछले दो दिनों में पॉजिटिव केस की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। बुधवार को देशभर से करीब दो दर्जन केस सामने आए तो अब गुरुवार को भी कई मामले सामने आ चुके हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुरुवार रात 8 बजे देश को इस मसले पर संबोधित करेंगे।

 

Latest Education News