A
Hindi News Gallery Khabartube वाराणसी में हुई भगदड़ का जारी...

वाराणसी में हुई भगदड़ का जारी हुआ VIDEO

{vidgyor:vidgyor.com#0_e6o0qzi9} चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली और वाराणसी जिले की सीमा पर आज बाबा जयगुरदेव संस्थान के कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे श्रद्धालुओं में मची भगदड़ में कम से कम 24 लोगों की मौत

IndiaTV Hindi Desk 16 Oct 2016, 14:31:25

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली और वाराणसी जिले की सीमा पर आज बाबा जयगुरदेव संस्थान के कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे श्रद्धालुओं में मची भगदड़ में कम से कम 24 लोगों की मौत हो गयी तथा बड़ी संख्या में अन्य लोग जख्मी हो गये। घटना के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने आज रात दो पुलिस अधीक्षकों सहित पांच पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया। पुलिस अधिकारियों के निलंबन की जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय समूह ट्विटर एकाउंट पर दी गयी है।

चंदौली जिले में गंगा के किनारे डोमरी गांव में बाबा जय गुरुदेव की याद में आयोजित दो दिवसीय जागरूकता शिविर में आये श्रद्धालु वाराणसी स्थित पीली कोठी से होते हुए डोमरी गांव जा रहे थे। डोमरी गांव पहुंचने के लिए रास्ते में गंगा नदी को राजघाट पुल से क्रॉस करना था। राजघाट पुल पर भीड़ काफी बढ़ गई। दोपहर 1.30 बजे के आसपास  अचानक भगदड़ मच गयी। हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई जबकि 60 लोग घायल हो गए। मृतकों में ज्यादातर महिलाएं हैं।