A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य #CottonIsCool: जानिए क्यों सोशल मीडिया में कॉटन ने मचा रखी है खलबली

#CottonIsCool: जानिए क्यों सोशल मीडिया में कॉटन ने मचा रखी है खलबली

असल में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कॉटन को प्रमोट करने के लिए ट्विटर पर कॉटन की साड़ी पहने हुए एक तस्वीर #CottonsCool के साथ शेयर की। इसमें उन्होनें लिखा कि 'मैं #CottonIsCool लुक में गर्मी और कॉटन इंडस्ट्री को सेलिब्रेट कर रही हूं

smiriti - India TV Hindi smiriti

नई दिल्ली: आमतौर पर सोशल मीडिया में नेताओं का किसी बात को लेकर तस्वीर शेयर करना कोई बड़ी बबात नहीं है, लेकिन मंगलवार को कुछ ऐसा हुआ कि पीएम मोदी की एक अपील पर खादी के कपड़ो की ब्रिकी पर हद से ज्यादा उछाल आया। इतना ही नहीं ट्विटर पर सभी नेता और अभिनेताओं, किक्रेटर्स से पिक्चर शेयर की। उसमें बात ही अलग है। इसमें एक बात कॉमन थी। वो भी सभी ने कॉटन के कपड़े पहनकर तस्वीर शेयर किया था। (साड़ी में दिखना है आकर्षक, तो ट्राई करें नए साड़ी के ट्रेंड)

इस समय खादी काफी ट्रेंड में आ रहा है। पीएम मोदी के मंत्रिमंडल की सदस्य स्मृति ईरानी के एक ट्विट ने ऐसा कमाल दिखाया। जिससे मंत्रालय को काफी फायदा मिल रहा है।

असल में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कॉटन को प्रमोट करने के लिए ट्विटर पर कॉटन की साड़ी पहने हुए एक तस्वीर #CottonsCool के साथ शेयर की। इसमें उन्होनें लिखा कि 'मैं #CottonIsCool लुक में गर्मी और कॉटन इंडस्ट्री को सेलिब्रेट कर रही हूं। आपका #CottonIsCool लुक क्या है?' (सांवले चेहरे से पाना है निजात, तो करें लौकी के छिलके का इस्तेमाल)

बस इस ट्विट ने कमाल दिखाया। जिससे कोई नेता, अभिनेता, किक्रेटर नहीं बच पाया। सभी ने अपना कॉटन के कपड़े पहने हुए तस्वीर शेयर करनी शुरु कर दी। हस्तियों ने ही नहीं बल्कि आम लोगों मे भी कॉटन के कपड़ो के साथ तस्वीर शेयर की।

कॉटन एक ऐसा फैब्रिक है। जो कि गर्मियों में न सिर्फ हल्का रहता है बल्कि यह शरीर को आराम भी पहुंचाता है। सेंसिटिव स्कीन वाले लोगों के लिए कॉटन सबसे अच्छा होता है। यह नमी कंट्रोल करता है। जिससे कि शरीर से नमी को दूर होती है।

अगली स्लाइड में देखें और तस्वीरे

Latest Lifestyle News