A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'धड़क' प्रमोशन: जाह्नवी कपूर के पिंक लहंगे ने चुराया सबका दिल, आप भी देखें खूबसूरत तस्वीरें

'धड़क' प्रमोशन: जाह्नवी कपूर के पिंक लहंगे ने चुराया सबका दिल, आप भी देखें खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेसी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवीकपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह कपूर खानदान के लिए खुशी के साथ-साथ इमोशनल मोमेंट भी है। धड़क की रिलीज के कुछ ही दिन रह गए है। जिसकी वजह से जाह्नवीऔर ईशान खट्टर प्रमोशन में काफी बिजी है। लेकिन प्रमोशन में एक अलग सा फैशन ट्रेंड देखने को मिला।

<p>जाह्नवी कपूर</p>- India TV Hindi जाह्नवी कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेसी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवीकपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह कपूर खानदान के लिए खुशी के साथ-साथ इमोशनल मोमेंट भी है। धड़क की रिलीज के कुछ ही दिन रह गए है। जिसकी वजह से जाह्नवीऔर ईशान खट्टर प्रमोशन में काफी बिजी है। लेकिन प्रमोशन में एक अलग सा फैशन ट्रेंड देखने को मिला।

जी हां जाह्नवी कपूर का फैशन सेंस काबिले तारीफ है। जाह्नवीकपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान ट्रेडिशनल अवतार से लेकर कैजुअल और वेस्टर्न अवतार में नजर आईं। हर लुक में वह हर दिल अज़ीज लगी।

अपनी आने वाली फिल्म 'धड़क' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान मीडिया से रूबरू होतीं जाह्नवी कपूर।

फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन के मौके पर तस्वीर खिंचवाते ईशान खट्टर।

ishan khattar and jhanvi kapoor
इस दौरान जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।


नई दिल्ली में अपनी आने वाली फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन के दौरान फैन्स के साथ बातचीत करतीं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर।(फिल्म 'धड़क' प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर दिखीं स्टाइलिश ईयररिंग्स में, आप भी कर सकते है ट्राई)

धड़क प्रमोशन
अपनी आने वाली फिल्म 'धड़क' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान मीडिया से रूबरू होतीं जाह्नवी कपूर।(जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर स्टाइलिश अंदाज में पहुंची सोनम कपूर, पहनी इतने हजार की अंगूठी)

धड़क दिल्ली प्रमोशन
इस दौरान जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।(Dhadak Promotions: मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की जाह्नवी कपूर के लिए खास ड्रेस, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

Latest Lifestyle News