A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य हरमन ने भारत में खोला अपना पहला लाइफस्टाइल स्टोर

हरमन ने भारत में खोला अपना पहला लाइफस्टाइल स्टोर

ऑडियो-वीडियो और कनेक्टेड प्रौद्योगिकी के क्षेत्र की दिग्गज अमेरिकी कंपनी हरमन इंटरनेशनल इंडस्ट्रीज ने भारत में अपने पहले 'लाइफस्टाइल स्टोर सेंटर फॉर कंपीटेंस (सीओसी)' को खोलने की घोषणा की है।

hm store- India TV Hindi hm store

बेंगलुरु: ऑडियो-वीडियो और कनेक्टेड प्रौद्योगिकी के क्षेत्र की दिग्गज अमेरिकी कंपनी हरमन इंटरनेशनल इंडस्ट्रीज ने भारत में अपने पहले 'लाइफस्टाइल स्टोर सेंटर फॉर कंपीटेंस (सीओसी)' को खोलने की घोषणा की है। कंपनी ने शुक्रवार को की गई अपनी घोषणा में बताया कि वह यहां अपने स्टोर को खोलेगी।

श्रीनिधि काडागट्टूर के नेतृत्व में नया सीओसी उपभोक्ता और कार ऑडियो व्यापार के लिए सॉफ्टवेयर समादान और विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करेगी।

'हरमन लाइफस्टाइल ऑडियो डिविजन' के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरमीन प्रोमर्सबरगर ने अपने एक बयान में कहा, "भारत नवाचार का पॉवरहाउस है और यहां हरमन के सॉफ्टवेयर इंजीनियर और वास्तुकार क्लाउड, डेटा, एप्लिकेशन डिजाइन और कनेक्टेड लाइफस्टाइल से जुड़े समाधान विकसित करने पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है।"

भारत में हरमन के पहले से ही तीन शोध व विकास केंद्र काम कर रहे हैं, जिसमें कनेक्टेड कारों, प्रोफेशनल ऑडियो और कनेक्टेड सेवाओं पर काम होता है।

Latest Lifestyle News