A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 13 सितंबर राशिफल: इन 7 राशियों के जीवन में आ सकता है बड़ा बदलाव, बचने के लिए अपनाएं ये उपाय

13 सितंबर राशिफल: इन 7 राशियों के जीवन में आ सकता है बड़ा बदलाव, बचने के लिए अपनाएं ये उपाय

गुरुवार होने के साथ-साथ स्वाति नक्षत्र में एंद्र नाम क योग बन रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। कुछ राशियों का वैवाहिक जीवन में खुशियां आने के आसार है। वहीं कुछ राशियों के फंसे हुए काम पूरे होगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका दिन।  

Horoscope 13th day of september

कुंभ राशि
आज आपका दिन उत्तम रहेगा। आज हर किसी से कुछ न कुछ सिखने का मौका मिलेगा। अच्छी सीख को जीवन में उतारने की कोशिश करेंगे। आज धैर्य से काम करने पर मेहनत का फल अवश्य मिलेगा। घर के कामों में जीवनसाथी और बच्चों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। घर का माहौल पूरे दिन खुशनुमा बना रहेगा। तुलसी के पौधे के नीचे दिया जलायें, आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

मीन राशि
आज आपका दिन समान्य रहेगा। आज कुछ नए मौके भी मिलेंगे, जो आपको आर्थिक लाभ करा सकते हैं। आज पुरानी चिंताओं को भूलकर आगे बढ़ने की सोच सकते हैं। इस राशि के टीचरों के लिये आज का दिन मान-सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ाने वाला हो सकता है। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन अच्छा रहने वाला है। माता दुर्गा की पूजा अर्चना करें, आपके साथ सब अच्छा होगा।

Latest Lifestyle News