A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 15 जुलाई 2018: इन राशियों के लोग अपने शब्दों पर रखें नियंत्रण, जीवनसाथी के साथ हो सकती है लड़ाई

15 जुलाई 2018: इन राशियों के लोग अपने शब्दों पर रखें नियंत्रण, जीवनसाथी के साथ हो सकती है लड़ाई

आज आषाढ़ कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि और रविवार का दिन है। चतुर्दशी तिथि आज दोपहर 12:02 पर ही समाप्त हो जायेगी, उसके बाद अमावस्या लग जायेगी, जो कि कल सुबह 08:18 तक रहेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन।

horoscope 2018

मिथुन राशि- आज आप लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनेंगे, नए दोस्त भी बनेंगे।  खेल-कूद से जुड़े लोगों के लिए दिन बेहतरीन है, कोई स्पोर्टस एकेडमी ज्वाइन कर सकते हैं। छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का अवसर मिल सकता है, परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा।  मां जगदम्बा को सिंदूर चढ़ाएं, आपकी हर मनोकामना पूरी होगी।

कर्क राशि - आज आपका दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आज आपको कार्यक्षेत्र में सफलता के लिए थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। आज किसी नये काम को शुरु करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह जरुर लें । इस राशि के वकीलों के लिए दिन शानदार रहेगा, किसी बड़े वकील का सहयोग मिल सकता है।  दुर्गा चालीसा का पाठ करें, परिवार में खुशियां आएंगी।

Latest Lifestyle News