A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 16 दिसंबर राशिफल: इन राशि वालों को विदेशी कंपनी से जॉब के लिए आ सकता है कॉल, गायत्री मंत्र का करें जाप

16 दिसंबर राशिफल: इन राशि वालों को विदेशी कंपनी से जॉब के लिए आ सकता है कॉल, गायत्री मंत्र का करें जाप

आज मार्गशीर्ष शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और रविवार का दिन है। आज के दिन नवमी तिथि में नन्दा देवी का पूजन है। आज के दिन सुबह 09 बजकर 10 मिनट पर सूर्यदेव मूल नक्षत्र में और धनु राशि में प्रवेश करेंगे।

तुला राशिफल

तुला राशि - आज आपका दिन सामान्य रहेगा।स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती कर सकते हैं।वाहन चलाते समय थोड़ी
सावधानी बरतने की जरूरत है।संतान की गतिविधि से आप थोड़े परेशान हो सकते हैं।किसी विवाह समारोह में जाने का मौका मिल सकता हैं।कार्यक्षेत्र में मतभेद के योग है।अपने से बड़ों का आशीर्वाद लें, आपके सभी दुखों का निवारण होगा।

वृश्चिक राशि - आज लवमेट के साथ किसी टूर पर जाने का प्लान बना सकते हैं।दोस्तों के साथ मूवी देखने जा सकते हैं।किसी फ्रेंड से फोन पर ही उनका हालचाल ले सकते हैं।व्यापार में लाभ हो सकते हैं।पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है।खानपान में आपका रूचि बढ़ सकता है।आज आपकी तारीफ हो सकती है।संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है।अपने गुरु को गिफ्ट दें, सबके साथ संबंध बेहतर होंगे।

Latest Lifestyle News