A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 16 जुलाई 2018 राशिफल: सूर्य कर रहा है ग्रहपरिवर्तन, इन राशियों को मिल सकता है लाभ

16 जुलाई 2018 राशिफल: सूर्य कर रहा है ग्रहपरिवर्तन, इन राशियों को मिल सकता है लाभ

सोमवार के साथ-साथ विशिष्ट नक्षत्र के साथ-साथ व्यतिपात योग बन रहा है। जिससे कुछ राशियों पर इसका असर पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आज आपका दिन।

Image Source : pti16 july 2018 rashifal daily horoscope

मिथुन राशि
आज आपका दिन मौज-मस्ती में बीतेगा। माता-पिता के सहयोग से आपको जीवन में आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में मिठास बनी रहेगी। आपके मन में आज नए-नए विचार आयेंगे, जिनको आप अपने जीवन में उतारने में कामयाब भी रहेंगे। भाइयों के साथ आज आपके रिश्ते मजबूत होंगे। समाज में आपके कामों की प्रशंसा होगी। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी और उसके साथ आप बाहर डिनर का प्लान बना सकते हैं। पीपल के पेड़ के नीचे तेल का दीपक जलाएं, धन में वृद्धि होगी।

कर्क राशि
आज आप किसी बड़ी बिजनेस डील को बहुत आसानी से हासिल कर लेंगे। किसी विश्वास पात्र से राय लेने में जरा सी भी हिचकिचाहट ना महसूस करें। सरकारी कर्मचारियों के लिए आज का दिन तरक्की लेकर आएगा। जॉब में प्रमोशन मिलने की उम्मीद है। आज दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। इस राशि के छात्रों की विदेश में शिक्षा हासिल करने की चाहत पूरी होगी। हनुमान चालीसा का पाठ करें, सारे काम बनेंगे। (पंचांग 16 जुलाई 2018: दिन सोमवार विशिष्ट नक्षत्र, जानिए आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल )

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News