A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 17 फरवरी राशिफल: इन राशियों की जिंदगी में आएगी उथल-पुथल, भगवान विष्णु की करें पूजा

17 फरवरी राशिफल: इन राशियों की जिंदगी में आएगी उथल-पुथल, भगवान विष्णु की करें पूजा

आज माघ शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि और रविवार का दिन है। शास्त्रों में माघ मास के कृष्ण और शुक्ल, दोनों ही पक्षों की द्वादशी का बड़ा महत्व है। माना जाता है कि तिल की उत्पत्ति भी द्वादशी को हुई थी। इसलिए माघ की द्वादशी को तिल से भगवान विष्णु की पूजा का बहुत महत्व है। आज के दिन नैवेद्य के रूप में भगवान विष्णु को तिल अर्पित करने के साथ ही तिल से स्नान और हवन का भी विधान है। 

धनु राशिफल

धनु राशि - आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा । आपके व्यवहार से कुछ लोग प्रभावित होंगे । शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने की प्लानिंग करेंगे । नए लोगों से मुलाकात होने से आपको बड़े फायदे होंगे । परिवार में सबके साथ किसी खास मामले पर बातचीत होगी । आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे । स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा । दाम्पत्य जीवन में समरसता बनी रहेगी । गणेश जी को लड्डू का भोग लगाएं, लाभ के अवसर प्राप्त होते रहेंगे । 

मकर राशि - आज किसी पुरानी बात को लेकर आप थोड़े परेशान हो सकते हैं । घर पर अचानक से कोई मित्र आ सकता है । आप उसके साथ घर पर लंच का आनन्द ले सकते हैं । ऑफिस में काम को जल्द से जल्द निपटाने की कोशिश कर सकते हैं । शादी-शुदा लोगों का जीवन खुशहाल रहेगा । आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति हो सकती है । सूर्यदेव को नमस्कार करें, दोस्तों के साथ संबंध बेहतर होंगे । 

Latest Lifestyle News