A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 17 अक्टूबर का राशिफल: आज बन रहा है सुकर्मा योग, इन राशियों को मिलेगा अचानक धनलाभ

17 अक्टूबर का राशिफल: आज बन रहा है सुकर्मा योग, इन राशियों को मिलेगा अचानक धनलाभ

आज आश्विन शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और बुधवार का दिन है। साथ ही उत्तराषाढ़ा नक्षत्र है। इसके साथ ही सुकर्मा योग बन रहा है। यह योग कुछ राशियों के लिए फायदेमंद साबित होगा। नवरात्र की अष्टमी होने के कारण बिजनेस और नौकरी में लाभ मिलने के असार नजर आ रहे है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 17 October 2018

सिंह राशि
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जिससे मिलकर मन प्रसन्न हो जायेग| आपके करियर में कुछ नयापन आ सकता है। आज काम के मामले में कोई बड़ी चुनौती भी आपके सामने आ सकती है। शाम को थोड़ी सुस्ती और थकान महसूस हो सकती है| दिन का ज्यादातर समय परेशानियों से निपटने में निकल सकता है।  ब्राहमण को कुछ दान करें, आपके साथ सब अच्छा होगा।

कन्या राशि
आज आपका दिन शानदार रहेगा। आपकी क्रिएटिविटी से लोग प्रभावित होंगे। लोगों में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। ऑफिस में सहकर्मियों के साथअंडरस्टेन्डिंग बढ़ेगी। धन लाभ के आसार बन रहे हैं। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। नए कामकाज की योजना बनायेंगे। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने पर मन हर्षित रहेगा।  माता को लाल चुनरी अर्पित करें, आपके सभी काम बनेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News