A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 23 अगस्त 2018 राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलेगा बिजनेस और नौकरी में लाभ, मां लक्ष्मी की चढ़ाएं फूल

23 अगस्त 2018 राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलेगा बिजनेस और नौकरी में लाभ, मां लक्ष्मी की चढ़ाएं फूल

गुरुवार होने के साथ-साथ उत्तराषाढा और आयुष्मान योग बन रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। बिजनेस और नौकरी वाले जातकों को लाभ मिलने के असार है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 23 august 2018

सिंह राशि
आज किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। इस राशि के लोगों को आज अपने कामों में किसी अनुभवी की मदद मिल सकती है। आज किसी करीबी से पैसों के लेन-देन से बचें, आगे चलकर आपको दिक्कत हो सकती है। आज कोई भी काम सावधानी से करना अच्छा होगा। आज पूरी कोशिश करने के बाद भी आप सबको संतुष्ट नहीं कर पाएंगे।  अनाथालय में चावल दान करें, आपको आर्थिक सहयोग मिलेगा ।

कन्या राशि
आज का दिन आपके लिये नई सौगात लेकर आयेगा। बिजनेस में पहले लिये गये फैसले आज फायदेमंद साबित होंगे। आपका मन प्रसन्न रहेगा। आज आर्थिक पक्ष पहले से बेहतर रहेगा। इस राशि के छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा, महत्वपूर्ण सवाल आसानी से सॉल्व हो जायेंगे। साथ ही करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर सामने आएंगे।  गौरी गणेश को लड्डू का भोग लगाएं, आपके रिश्ते मजबूत होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News