A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 26 अक्टूबर राशिफल: इन 5 राशियों की शुक्रवार खोलेगा किस्मत, तो वहीं ये राशियां रहें सतर्क

26 अक्टूबर राशिफल: इन 5 राशियों की शुक्रवार खोलेगा किस्मत, तो वहीं ये राशियां रहें सतर्क

शुक्रवार होने के साथ-साथ भरणी नक्षत्र में व्यतीपात योग बन रहा है। जिससे कुछ राशियों को बिजनेस और नौकरी में लाभ मिलेगा। लेकिन कुछ राशियों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 26 october 2018

सिंह राशि
आज आपका दिन सामान्य रहेगा। माता-पिता की सलाह आपके लिए कारगर साबित होगी। किसी काम में सफलता पाने के लिए अधिक मेहनत करने की जरूरत पड़ सकती है। इस राशि के स्टूडेंट्स को पढ़ाई में शिक्षकों का सहयोग प्राप्त हो सकता है। अगर आप किसी जरूरतमंद की सहायता करेंगे, तो आपको बड़ा फायदा होगा। बच्चों के साथ दिन अच्छा बीतेगा। शाम को बच्चों के साथ घूमने जा सकते हैं। शिवलिंग पर जल अर्पित करें, पारिवारिक रिश्ते बेहतर होंगे।

कन्या राशि
आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आएगा। व्यापारी वर्ग को अचानक बड़ा फायदा होगा। धन लाभ के नये अवसर प्राप्त होंगे। घर में कई दिनों से चली आ रही पारिवारिक समस्या आज दूर हो जाएगी,  घर में खुशियों का माहौल बनेगा। इस राशि के इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आपको कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। अपने से बड़ों का आशीर्वाद लें, आपके सभी काम बनते नजर आयेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News