A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 29 अगस्त राशिफल: इन राशि वालों को हो सकता है तनाव, गणेश जी का करें पाठ

29 अगस्त राशिफल: इन राशि वालों को हो सकता है तनाव, गणेश जी का करें पाठ

आज श्रावण शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है, लेकिन चतुर्दशी तिथि आज दोपहर 03 बजकर 16 मिनट तक रहेगी, उसके बाद पूर्णिमा लग जायेगी, जो कि कल शाम 05 बजकर 26 मिनट तक रहेगी। इसके साथ ही आज बुधवार के दिन सर्वार्थसिद्ध योग लग रहे है। जिससे हर राशि के जातकों के सभी काम बनेंगे।

राशिफल 2018

धनु राशि - आज आपके दिन की शुरूआत ताजगी के साथ होगी । परेशानियां आपके हौसले के सामने पानी के बुलबुले की तरह छूते ही खत्म हो जाएंगी । आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी । आज पैसों के मामले में उन्नति के नये रास्ते खुलेंगे । इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा है । परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जा सकते हैं । गायत्री मंत्र का जाप करें, आपके सभी काम बनते नजर आयेंगे। 

मकर राशि - आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा । आज किसी पुराने दोस्त से मिलने उसके घर जा सकते हैं । आपका मन पहले से अधिक शांत रहेगा । बच्चों के साथ वाद-विवाद होने से मूड थोड़ा ऑफ हो सकता है । आज किसी दूसरे से आपकी अनबन हो सकती है । बेहतर होगा कि दूसरों से बहस करने से बचें । मंदिर जाकर भगवान के दर्शन करें, आपका दिन बेहतर होगा ।(Kajari Teej 2018: जानें कब है कजरी तीज, इस शुभ मुहूर्त में पूजा करने से होगी पति की लंबी आयु)

Latest Lifestyle News