A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 31 जनवरी: माह के आखिरी दिन बन रहे हैं कई शुभ योग, जानें राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका शुक्रवार

राशिफल 31 जनवरी: माह के आखिरी दिन बन रहे हैं कई शुभ योग, जानें राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका शुक्रवार

माघ शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और शुक्रवार का दिन है। षष्ठी तिथि शाम 3 बजकर 52 मिनट तक रहेगी। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 31 January 2020

तुला राशि 
आज छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देने से कामकाज में सफलता मिलेगी। अधिकारियों के साथ आपको अपने व्यवहार में थोड़ी नरमी रखनी चाहिए। पेरेंट्स की सलाह आपके लिए कारगर साबित होगी। इस राशि के छोटे बच्चे पढ़ाई के प्रति कुछ कम रूचि लेंगे। उन्हें मेहनत करने की जरूरत है। खुद को फिट रखने के लिए आपको नियमित योग और एक्सरसाइज़ करनी चाहिए। रुके हुए  पैसे  वापस पाने और आर्थिक स्थिति मजबुत बनाने के लिए लाल घुघची के 7 दाने लाल रंग के कपड़े में बांधकर तिजोरी में रखें। 

वृश्चिक राशि 
आज आपका दिन घूमने-फिरने में बीत सकता है। आप परिवार वालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं घुमने का पलान बना सकते है|। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक से कोई बड़ा धन लाभ होने की संभावना है, जिससे आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और मजबूत होगा। आपके सोचे हुए काम समय पर पूरे होंगे। आप अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव ला सकते हैं। आपकी कोई पुरानी इच्छा पूरी होगी। माता दुर्गा की धूप,दीप से पूजा करें। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी ।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News