A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल मीन संक्रांति: 15 मार्च को सूर्य कर रहा है मीन राशि पर प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव

मीन संक्रांति: 15 मार्च को सूर्य कर रहा है मीन राशि पर प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव

15 मार्च को सुबह 05 बजकर 40 मिनट पर सूर्यदेव ने मीन राशि में प्रवेश किया है और 14 अप्रैल की दोपहर 02 बजकर 09 मिनट तक सूर्यदेव यहीं पर रहेंगे। अतः सूर्यदेव के इस गोचर से 14 अप्रैल तक विभिन्न राशि वाले लोगों पर क्या असर होगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से।

sun transit in pisces

धनु राशि
सूर्यदेव ने आपके चौथे स्थान में गोचर किया है। जन्मपत्रिका में इस स्थान का संबंध भूमि, भवन, वाहन और माता से है। सूर्यदेव के इस गोचर के प्रभाव से आपको अपने कार्यों में माता से पूरा सहयोग मिलेगा। वो आपके हर फैसले में आपके साथ खड़ी रहेंगी। साथ ही इस दौरान आपको भूमि, भवन और वाहन का लाभ भी मिल सकता है। अतः 14 अप्रैल तक सूर्यदेव के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए किसी जरूरतमंद को भोजन खिलाएं। इससे जीवन में माता का सहयोग बना रहेगा और आपको भूमि, भवन, वाहन का लाभ मिलेगा।

मकर राशि
सूर्यदेव ने आपके तीसरे स्थान में गोचर किया है। जन्मपत्रिका में इस स्थान का संबंध आपके भाई-बहनों और आपकी अभिव्यक्ति से है। सूर्यदेव के इस गोचर के प्रभाव से भाई-बहनों के साथ आपके संबंधों में कुछ खटास आ सकती है। आपको भाई-बहनों के साथ अपने व्यवहार में नरमी बरतने की जरूरत है। समय आने पर वो आपके काम आ सकते हैं। इस दौरान आपको किसी से भी कोई बात करते समय अपने हाव-भाव, यानी एक्सप्रेशन पर भी थोड़ा ध्यान देना चाहिए। आपके साथ कभी-कभी ऐसी स्थिति बन सकती है कि आप कहना कुछ चाहते हैं, लेकिन दूसरा कुछ और ही समझ बैठता है। अतः 14 अप्रैल तक ऐसी स्थिति से बचने के लिये और सूर्यदेव के शुभ फल पाने के लिए चींटियों को आटा खिलाएं। इससे भाई-बहनों के साथ आपके संबंध बेहतर रहेंगे और दूसरों के सामने आप अपनी बात अच्छे से कह पायेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News