A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल आज दोपहर सूर्य कर रहा है रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश, इस नाम के लोगों के जीवन में आ सकता है सकंट

आज दोपहर सूर्य कर रहा है रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश, इस नाम के लोगों के जीवन में आ सकता है सकंट

आज दोपहर 02:21 पर सूर्यदेव रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे और 8 जून को दोपहर 12:17 तक यहीं पर रहेंगे। सूर्यदेव के रोहिणी नक्षत्र में इस प्रवेश से विभिन्न नामाक्षर और नक्षत्र वाले लोगों पर भी प्रभाव होगा, उन्हें इस दौरान अलग-अलग फलों की प्राप्ति होगी।

Sun transit in Rohini Nakshtra

पूर्वाफाल्गुनी, उत्तराफाल्गुनी, हस्त या चित्रा नक्षत्र में जन्म लेने वाले जातक
जिनके नाम का पहला अक्षर 'म', 'ट', 'प' या 'र' हो, उन लोगों के कामों में 8 जून तक स्थिरता बनी रहेगी। आपको अगर अधिक मुनाफा नहीं होगा, तो कोई नुकसान भी नहीं होगा। स्थिति जैसी है, वैसी ही बनी रहेगी। सूर्यदेव के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये और अशुभ फलों से बचने के लिये- 8 जून तक घर में रखे पुराने पीतल के बर्तन उपयोग में लाएं। अगर आपके पास पीतल के वर्तन उपलब्ध न हो तो बाजार से कोई एक पीतल का बर्तन खरीदकर उसे उपयोग में लाएं। इससे आपको शुभ फलों की प्राप्ति होगी।

स्वाति, विशाखा या अनुराधा नक्षत्र में जन्म लेने वाले जातक
जिनका नाम रवि, रीना, रीतु, यानी 'र' अक्षर से शुरू होता हो। जिनका नाम तनवी, तान्या, तनुज, यानी 'त' अक्षर से शुरू होता हो या जिनका नाम नव्या, नकुल, नील, यानी 'न' अक्षर से शुरू होता हो, उनको 8 जून तक लक्ष्मी की प्राप्ति होगी, यानी आपके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा से धन की अपार वर्षा होगी। सूर्यदेव के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये 8 जून तक कोई भी कार्य शुरू करने से पहले या इस दौरान घर से बाहर जाते समय पानी पीकर जरूर जाएं। अगर संभव हो तो कुछ मीठा भी खाएं। आपके सारे कार्य सफल होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और नामों के बारें में

Latest Lifestyle News