A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 11 जनवरी 2018: सूर्य उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में, इन राशियों के लिए होगा फायदेमंद

राशिफल 11 जनवरी 2018: सूर्य उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में, इन राशियों के लिए होगा फायदेमंद

Aaj Ka Rashifal (11th January 2018): आज माघ कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है। आज सुबह 07 बजकर 16 मिनट पर सूर्यदेव उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं और यहां पर वे जनवरी माह की 24 तारीख को सुबह 09:30 तक रहेंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा

horoscope

तुला राशि
आज नया वाहन खरीदने के लिए दिन अच्छा है। मित्रों के सहयोग से आपके कार्य पूर्ण होंगे। आपके ख़र्चों में वृद्धि होने की संभावना है। परिवार में भाई-बहन के साथ आपके संबंध पहले से बेहतर होंगे। इस राशि के जो लोग राजनीति में हैं उनके लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है, एक निर्णय आपकी परिस्थिति में बड़ा बदलवा लाएगा। बिजनेस में अच्छा फायदा मिलने का योग बन रहा है। चिड़ियों को दाना डालें। आर्थिक स्थिति में मजबूती बनी रहेगी।

वृश्चिक राशि
छात्रों को सफलता के लिए थोडी अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। आपकी यह मेहनत रंग भी लाएगी। घर में सुख सुविधाओं से संबंधित कुछ नया सामान ख़रीदने का भी योग बन रहा है। अविवाहितों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। ऑफिस में काम करने वाले लोग आपके लिए मददगार साबित होंगे। जरूरतमंदों को भोजन कराएं। मन में शांति मिलेगी। कोई भी  नया काम शुरू करने से पहले पूरी जांच पड़ताल कर लें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News