A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 11 जनवरी 2018: सूर्य उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में, इन राशियों के लिए होगा फायदेमंद

राशिफल 11 जनवरी 2018: सूर्य उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में, इन राशियों के लिए होगा फायदेमंद

Aaj Ka Rashifal (11th January 2018): आज माघ कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है। आज सुबह 07 बजकर 16 मिनट पर सूर्यदेव उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं और यहां पर वे जनवरी माह की 24 तारीख को सुबह 09:30 तक रहेंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा

horoscope

धनु राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। इस राशि के बिजनेसमैन के लिए दिन  अनुकूल रहेगा। नए कार्यों में आपको भाग्य का साथ मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इस राशि के जो छात्र रिसर्च से जुड़े है उनको अपनी मेहनत से ज्यादा बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे। साहित्य और तकनीकी क्षेत्र में पढ़ने वालों के लिए समय अनुकूल रहेगा। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा।मंदिर में माथा टेके, अपार खुशियां मिलेंगी।  माता-पिता के साथ तीर्थ यात्रा पर जाने का योग है।  

मकर राशि
आज का दिन किसी व्यापार को शुरू करने के लिए उत्तम है। आप किसी अच्छी योजना से लाभ कमा सकते हैं। मित्रों के सहयोग से बिजनेस में तरक्की होगी। लवमेट को आज महंगा गिफ्ट दे सकते हैं, संबंधों में मिठास आएगी। नौकरी-पेशा लोगों के लिए समय अनुकूल है। किसी अच्छी कंपनी से ऑफर मिल सकता है। अगर छात्र विदेश जाकर उच्च शिक्षा प्राप्त करना चाहते है उनके लिए यह बेहतरीन मौका है। शिवलिंग पर जल अर्पित करें। सफलता के मार्ग प्रशस्त होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News