A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 22 अप्रैल 2018: रविवार को बन रहा है सर्वार्थ सिद्ध योग, इन राशियों के जीवन में आएगा कई तरह के बदलाव

राशिफल 22 अप्रैल 2018: रविवार को बन रहा है सर्वार्थ सिद्ध योग, इन राशियों के जीवन में आएगा कई तरह के बदलाव

रविवार होने के साथ-साथ स्वार्थ सिद्ध योग बन रहा है। जो कि शाम 07:18 से अगली सुबह 05:32 तक रहेगा। इस शुभ योग में आप शुभ काम कर सकते है। इसके अलावा आपके द्वारा किया गया हर काम शुभ होगा। लेकिन ग्रह परिवर्तन के कारण हर राशि पर थोड़ा-थोड़ा प्रभाव पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : pti horoscope 22 april sunday 2018

मिथुन राशि
आज पूरा दिन माता-पिता के साथ बितेगा। आज खुद से बनाई हुई खीर पैरेन्ट्स को खिलाने पर पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। पड़ोसी जिनसे पहले अनबन हुई थी वो आज सब भुलाकर दोस्ती का हांथ बढ़ाएंगे। अच्छे स्वास्थ्य के लिए ताजे फलों का सेवन करना अच्छा रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार मिल सकता हैं। अगर आज लोहे का कोई सामान खरीदना चाह रहे हैं तो खरीद लें। घर से बाहर जाते समय जेब में काली मिर्च के सात दाने जरूर रखें। फायदा होना तय है।

कर्क राशि
आज का दिन घूमने-फिरने में बितेगा। परिवारवालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं दूर ट्रिप का प्लान बना सकते हैं। परिवार के सभी सदस्यों को आनन्द की प्राप्ति होगी। इस राशि के व्यापारी वर्ग को आज अचानक से कोई बड़ा फायदा हो सकता है। टेन्ट हाउस वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। आज किसी बड़ी पार्टी से बुकिंग का आर्डर मिल सकता है। आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत रहेगा। स्वास्थ्य फिट रखने के लिए फल खायें, फायदा मिलेगा । बिना वजह घर के किसी सदस्य पर गुस्सा न करें। सूर्य को जल अर्पित करने से आपको गुस्सा कम आऐगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News