A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 22 मार्च 2018: बन रहा है अशुभ योग, इन 5 राशियों के जीवन में संकट के बादल

राशिफल 22 मार्च 2018: बन रहा है अशुभ योग, इन 5 राशियों के जीवन में संकट के बादल

चैत्र शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है। गुरुवार होने के साथ-साथ शनि और मंगल के साथ चंद्रमा का षडाष्टक योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों को संकटों का सामना करना पड़ सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन....

22 march thursday 2018 rashifal in hindi

मिथुन राशि
आज आर्थिक स्थिति में मजबूत आएगी साथ ही तरक्की के नये मार्ग खुलेंगे। आज खुद की परेशानी पैरेन्ट्स से शेयर करेंगे तो निश्चित ही आपको उसका हल मिल जायेगा। जिससे उनका मन काफी खुश होगा। इस राशि के जमींदार को फायदा होने वाला है। इस राशि के जो स्टूडेंट्स आज विदेश में शिक्षा संबंधी लोन लेना चाहते है तो ले सकते है क्योकि समय अच्छा है। करियर की नई शुरुआत होगी। मां दुर्गा को पंचमेवा का भोग लगाने से आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कर्क राशि
आज आय की तुलना में व्यय की मात्रा अधिक रहेगी। आज आप जो भी कार्य कर रहे है उसे पॉजिटिवीटि के साथ करें। इस राशि के जो लोग इलेक्ट्रानिक सामान खरीदना चाहते है। आज खरीद सकते है डिस्काउंट मिलने की संभावना बन रही है। साथ ही जीवनसाथी के साथ बातचीत में थोड़ी नरमी रखें नहीं तो रिश्तें में खट्टास आ सकती है| बेहतर होगा की आप जीवनसाथी की बातों को मान लें। स्टूडेंट्स का मन आज पढ़ाई में लगेगा। ग्रुप स्टडी फायदेमंद साबित होगी। मां दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाने से आपको सफलता हासिल होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News