A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 22 मार्च 2018: बन रहा है अशुभ योग, इन 5 राशियों के जीवन में संकट के बादल

राशिफल 22 मार्च 2018: बन रहा है अशुभ योग, इन 5 राशियों के जीवन में संकट के बादल

चैत्र शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है। गुरुवार होने के साथ-साथ शनि और मंगल के साथ चंद्रमा का षडाष्टक योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों को संकटों का सामना करना पड़ सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन....

22 march thursday 2018 rashifal in hindi

कुंभ राशि
आज आप जरूरी कामकाज निपटाने के लिए प्लानिंग करेंगे। जिसमें आप सफल भी हो सकते हैं। यदि आप एमबीए कर रहे हैं तो आज किसी प्रोजेक्ट में आपकी प्रशंसा होगी। आज आप साथियों और आसपास के लोगों के साथ उदार रहें तो अचानक धन लाभ की उम्मीद है। भाइयों से किसी काम में सहयोग मिलेगा। सोचे हुए काम भी पूरे होने की उम्मीद हैं। लवमेट के साथ आइसक्रीम खाने बाहर जाऐंगे। मां दुर्गा के सामने घी का दीपक जलाने से आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

मीन राशि
आज आपका ध्यान आध्यात्म की तरफ रहेगा। किसी धार्मिक आयोजन में जा सकते है। जहां आपके मन को शंति मिलेगी। आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो आपके बिजनेस प्रोजेक्ट में निवेश कर सकता है। आज प्रॉपर्टी की संपत्ति के मामले में बड़े फैसले हो सकते हैं अवश्य सफलता मिलेगी। लवमेट आज अपने पार्टनर को ड्रेस गिफ्ट करेगा। इससे रिश्ते की दूरियां नजदिकियों में बदल जाएगी। दर्गा सप्तशती का पाठ करने से आपके बिजनेस को धनलाभ होगा।

Latest Lifestyle News