A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 03 मार्च 2018: इन राशि वालों को मिलेगा कई तरह से लाभ, आप भी अपनी राशि देखें

राशिफल 03 मार्च 2018: इन राशि वालों को मिलेगा कई तरह से लाभ, आप भी अपनी राशि देखें

आज से सभी शुभ काम होने लगेंगे। आज का दिन कई मायनों में काफी शुभ है। आज श्री चैतन्य महाप्रभु जी की जयंती है। आज शाम को 07:40 पर भद्रा समाप्त होगी। अतः आज शाम 07:40 के बाद ही होलिकादहन किया जायेगा। होलिकादहन के साथ ही आज से होलाष्टक भी समाप्त हो रहे है

कर्क राशि

कर्क: गणेशजी कहते हैं कि आज ज्यादा खर्च का दिन है। कुटुंब लोगों के साथ मतभेद हो सकता है। मन में अनेक प्रकार की अनिश्चितता के कारण मानसिक बेचैनी रहेगी। मन दुविधायुक्त रहेगा। बोलने पर संयम रखें किसी के साथ वाद-विवाद या झगड़े में पड़ने से मामला खराब हो सकता है। सेहत के प्रति लापरवाही से बचें। मान प्रतिष्ठा का ध्यान रखें। 

सिंह: आज का दिन आपके लिए मिश्रित फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। परिजनों के साथ आप अच्छी तरह से समय बीता सकेंगे। उनका सहयोग भी मिल सकता है। आर्थिक क्षेत्र में आय की अपेक्षा व्यय अधिक होगा। वाणी द्वारा आप सबके मन को जीत सकेंगे। 

कन्या: आपकी वाणी का माधुर्य नए सौहार्दपूर्ण सम्बंध स्थापित करने में उपयोगी साबित होगा। वैचारिक समृद्धि बढ़ेगी। व्यापार-धंधे में लाभ के साथ सफलता मिलेगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा। मित्रों एवं स्नेहीजनो के साथ मिलन- मुलाकात हो सकती है। भेंट-उपहार मिल सकता है। दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी।

Latest Lifestyle News