A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 03 मार्च 2018: इन राशि वालों को मिलेगा कई तरह से लाभ, आप भी अपनी राशि देखें

राशिफल 03 मार्च 2018: इन राशि वालों को मिलेगा कई तरह से लाभ, आप भी अपनी राशि देखें

आज से सभी शुभ काम होने लगेंगे। आज का दिन कई मायनों में काफी शुभ है। आज श्री चैतन्य महाप्रभु जी की जयंती है। आज शाम को 07:40 पर भद्रा समाप्त होगी। अतः आज शाम 07:40 के बाद ही होलिकादहन किया जायेगा। होलिकादहन के साथ ही आज से होलाष्टक भी समाप्त हो रहे है

मकर राशि

मकर: दिन मध्यम फलदायी रहेगा। बौद्धिक कार्य करने के लिए आज का दिन शुभ है। आज लेखन और साहित्य से जुड़े कार्य कर सकेंगे। इसके लिए आप योजना भी बना सकते हैं। सरकारी कार्यों में परिस्थिति प्रतिकूल महसूस होगी। शरीर में हल्की थकान रहेगी और मानसिक हालत भी ठीक नहीं रहेगी। 

कुंभ: गणेशजी आपको आज निषेधात्मक कार्यों और नकारात्मक विचारों से दूर रहने की सलाह देते हैं। झगड़े-विवाद से बचें, क्रोध और वाणी पर संयम रखें। पारिवारिक वातावरण कलुषित रहेगा। आर्थिक तंगी का अनुभव होगा। ईश्वर का स्मरण और आध्यात्मिकता आपके मानसिक बोझ को हल्का करेंगे। 

मीन: आज का दिन सब प्रकार से आपके लिए लाभदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। किसी परोपकार का कार्य आपके द्वारा होगा। व्यापार में उचित आयोजन के द्वारा व्यापार- वृद्धि कर सकेंगे। अधिकारीगण आपके कार्य की प्रशंसा करेंगे। व्यापार से सम्बंधित प्रवास का योग है। पिता और बडों से आशीर्वाद और लाभ मिलेगा। आय में वृद्धि होने की संभावना है। 

 

Latest Lifestyle News