A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 6 जुलाई 2018: बन रहा है सिद्ध योग, अचानक धनलाभ के साथ इन राशियों की खुल जाएगी किस्मत

राशिफल 6 जुलाई 2018: बन रहा है सिद्ध योग, अचानक धनलाभ के साथ इन राशियों की खुल जाएगी किस्मत

राशिफल 6 जुलाई 2018: सर्वार्थ सिद्धि योग सुबह 06:54 से अगली सुबह 05:18 तक रहेगा। इस शुभ योग में आप कानूनी काम, प्रापर्टी, बिजनेस, लेन-देन आदि का काम करना शुभ होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

horoscope 6 july 2018 friday

सिंह राशि
इस राशि वालों आज किसी बात को लेकर मन में उलझन रहेगी। पिछले कुछ दिनों से अलग अलग दिशाओं में आपका मन उतार-चढ़ाव की स्थिति में है और निर्णय लेने में आप असमर्थ रहेंगे। इस राशि के छात्रों को आज किसी अनुभवी से करियर को लेकर अच्छी सलाह मिलेगी। आज आपको किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संपर्क में आने की संभावना है जो आपके भविष्य के लिए बहुत प्रभावशाली साबित होगा। लवमेट आज एक दूसरे को गिफ्ट दे, प्यार बढ़ेगा।

कन्या राशि
इस राशि वालों आज आपका आत्मविश्वास का स्तर ऊंचा रहेगा। अचानक मुनाफे के ज़रिए आर्थिक हालात में सुधार आयेगा। इस राशि के छात्र आज ऐसा काम करेंगे, जो क़ाबिले-तारीफ़ होगा और आपकी प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी । जो इंजीनियर है आज उन्हें किसी बड़ी कम्पनी से जॉब का ऑफर मिलेगा। दुश्मन और रोग आज आपसे पस्त रहेगें। स्वास्थ्य आज पहले से बेहतर रहेगा। अगर कहीं घूमने के लिये जा रहे हैं तो दही खाकर निकलें, सभी काम एक के बाद एक पूरे हो जायेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News