A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल (20 से 26 अगस्त 2018): इस राशि की महिलाओं के लिए अशुभ होगा ये सप्ताह, जानें अपना भविष्य

साप्ताहिक राशिफल (20 से 26 अगस्त 2018): इस राशि की महिलाओं के लिए अशुभ होगा ये सप्ताह, जानें अपना भविष्य

यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। ज्योतिष के अनुसार इस सप्ताह नवग्रहों के राजा सूर्य के गोचर से कुल 5 राशियों के लोग अत्यधिक धन लाभ पाने वाले हैं। इससे धनलाभ, पदोन्नित मिलने के साथ-साथ बिजनेस में आर्थिक लाभ मिलेगा। जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह।

weekly horoscope 20 august to 26 august 2018

सिंह राशि
सप्ताह के आरंभ में आपकी राशि से चंद्रमा का गोचर सुख भाव में होगा इस समय आप अपने आपको किसी कार्य में उलझा हुआ महसूस कर सकेत हैं। किसी निर्णय को लेने में भी झिझक महसूस कर सकते हैं। सप्ताह के मध्य में आपकी राशि से पंचम भाव में शनि व चंद्रमा की युति होने से विषयोग बन रहा है। रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ रिश्ते हो सकता है मधुर न रहें।

सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा छठे घर में वक्री मंगल व केतु के साथ विचरण करेंगें। घरेलु जीवन में भी यह समय चिंताओं वाला रह सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। प्रतियोगी परीक्षा देने वाले जातकों के लिये सलाह है कि अपनी तैयारी अच्छे से रखें मुकाबला कड़ा रहने के आसार हैं।

अंतिम दिनों में चंद्रमा सप्तम भाव में आ जायेंगें। दांपत्य जीवन में जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर हो सकते हैं। अविवाहित प्रेमी जातकों के बीच भी हाल ही में यदि कहासुनी हुई है तो इस समय सुलह हो सकती है। कुल मिलाकर वीकेंड काफी रोमांटिक रह सकता है।

कन्या राशि
सप्ताह के शुरुआती दिनों में चंद्रमा आपकी राशि से पराक्रम भाव में गोचर करेंगें। इस समय आपका मन थोड़ा खिन्न रह सकता है। अतीत में की गई मेहनत का परिणाम अपेक्षानुसार न मिलने से भी आपको परेशानी महसूस हो सकती है।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा सुख भाव में शनि के साथ गोचर करेंगें जिससे विषयोग भी बन रहा है। इस लिये इन मध्य दिनों में हो सकता है आप सब कुछ होने के बावजूद भी सुविधाओं का लाभ न ले पायें। यात्रा के योग भी आपके लिये बन रहे हैं हालांकि इनमें फिजूखर्ची की संभावनाएं भी हैं।

सप्ताह के उतर्राध के दिनों में पंचम भाव में चंद्रमा, मंगल व केतु के साथ गोचर करेंगें। इस समय पार्टनर के साथ रिश्ते थोड़ा तल्ख रह सकते हैं। हालांकि यह नाराज़गी लंबे समय तक नहीं टिकेगी लेकिन कुछ समय तक आपको इसकी टेंशन रह सकती है। सप्ताहांत पर चंद्रमा छठे घर में रहेंगें। सप्ताहांत पर सेहत में सुधार महसूस कर सकते हैं। किसी प्रतियोगी परीक्षा में शामिल हो रहे हैं तो समय अनुकूल रह सकता है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News