A
Hindi News लाइफस्टाइल ज़ायक़ा अंतराष्‍ट्रीय महिला दिवस : मिलिए श्रद्धा भंसाली से जिन्‍होंने जायके की दुनिया में कम उम्र में ही बनाया खास मुकाम

अंतराष्‍ट्रीय महिला दिवस : मिलिए श्रद्धा भंसाली से जिन्‍होंने जायके की दुनिया में कम उम्र में ही बनाया खास मुकाम

अंतराष्‍ट्रीय महिला दिवस : में आज हम बताएंगे एक ऐसी लड़की के बारें में। जिसने अपने खाने बनाने के हुनर से ऐसा कारनामा किया की देश को आज उस पर नाज़ है। जानिए श्रद्धा भंसाली के बारें में..

candy green

ऐसे आया रेस्टोरेंट बनाने का आइडिया
इस बारें में श्रद्धा बताती है कि बचपन से ही उन्हें खाना बनाना का शौक था और मां ने इसमें मेरा बहुत साथ दिया। श्रद्धा ने बताया, "जब वह बॉस्टन यूनिवर्सिटी से हॉस्पिलिटी और बिजनेस की पढ़ाई कर रही थी। जो कि 2010 से 2014 तक चली। वह वहां के लोकल शाकाहारी सब्जियों ने उन्हें आकर्षित लगी। उन्होंदे देखा कि कैसे शेफ सब्जियों और फलों से व्यवहार करते है। वह एक कसाई की तरह था बिल्कुल।" लेकिन जब मुंबई में एक किसान से मिली तो मेरे मन में रेस्टोरेंट खोलने का विचार आया। मैने 400-sq ft टेरेस प्लाट बीच के पास खरीदा। जिसमें हमारा स्टाफ माइक्रोग्रींस उगाना शुरु किया जैसे कि पिपरमिंट और थायलैंड घास। जिसकी शुरुआत परिवार से पैसे लेकर की। शुरुआत के एक साल काफी मुश्किल भरा था क्योंकि लोगों के लिए वेजेटियन ऐसे सर्व करनी थी कि वह दोबारा खीचें चले आएं।

green candy resto

क्या खास है रेस्टोरेंट में
श्रद्धा के रेस्टोरेंट पूरी तरह से वेजेटेरियन है। इसके साथ ही चाइनीज, इटैलियन और थाई रेसिपी भी आसानी से मिल जाती है। इसके साथ ही मौसम के हिसाब से उनका मेन्यू बदलता रहता है। उनके रेस्टोरेंट में फिल्मी सितारे भी आते है। साथ ही हेल्दी रेसिपी के साथ-साथ सफाई का पूरा ध्यान रखा जाता है।

green candy resto

अब श्रद्धा का है यह सपना
श्रद्धा भंसाली का सपना है कि वह एक और रेस्टोरेंट खोले जिसमें आम लोग भी बहुत ही आराम और प्यार से खाना खा सके। जिसे वह आधे पैसे में खा सके।

Latest Lifestyle News