A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शुक्रवार को करें चमेली के फूल से ये उपाय, शुक्र दोष से निजात मिलने के साथ होगी हर इच्छा पूरी

शुक्रवार को करें चमेली के फूल से ये उपाय, शुक्र दोष से निजात मिलने के साथ होगी हर इच्छा पूरी

अगर किसी की जन्मपत्रिका में शुक्र अशुभ स्थिति में हो तो जिस-जिस चीज़ से इसका संबंध है, उस पर यह विपरित असर डालने वाला हो सकता है। जानिए कैसे चमेली का इस्तेमाल कर पा सकते है शुक्र दोष से निजात...

jamine

दुश्मन को दोस्त बनाने के लिए
अगर आपका कोई अच्छा दोस्त आपका दुश्मन बन गया है, लेकिन आप उसे अपना दोस्त बनाये रखना चाहते हैं, तो चमेली की जड़ को अनुराधा नक्षत्र, जो कि आने वाली 19 तारीख को ही पड़ रहा है, में लाकर अपने दुश्मन के गले में पहना दें। इससे आपके शत्रु भी आपके दोस्त बन जाएंगे। लेकिन अगर आप किसी कारण वश उसे यह जड़ न पहना सकें, तो चिन्ता मत कीजिये, इसका भी एक हल है। आपके पास उसकी कोई फोटो तो होगी।

आप उस फोटो को यह चमेली की जड़ पहना दें, कुछ दिनों में ही असर दिखने लगेगा। ये तो आप जान ही गये हैं कि चमेली का फूल शुक्र का कारक माना जाता है और लक्ष्मी पूजा में भी इसका इस्तेमाल किया जाता है। इसके अलावा हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिये भी चमेली का उपयोग किया जाता है।

दुर्घायु के लिए
अगर आप चाहते हैं राह में जाते समय आपके ऊपर कभी कोई मुसीबत न आये और आप दीर्घायु हों, इसके लिये मंगलवार या शनिवार के दिन हनुमान जी को पीले सिन्दूर में चमेली का तेल मिलाकर अर्पित करें। साथ ही उनके सामने एक चमेली के तेल का दीपक भी जलाएं।

Latest Lifestyle News