A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र इस सप्ताह दो ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, 12 में से इन 4 राशियों के लिए होगा अशुभ

इस सप्ताह दो ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, 12 में से इन 4 राशियों के लिए होगा अशुभ

इस सप्ताह दो ग्रह सूर्य और बुध अपनी राशि बदलकर तुला राशि में प्रवेश कर रहे है। जिसके कारण ये सप्ताह हर राशि के जातकों के लिए कुछ अशुभ साबित हो सकती है। वही ये मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, वृश्चिक, धनु और मकर राशि के लिए अच्छा होगा। जानिए आपका ये स

Image Source : ptiधनु राशि

धनु राशि
इस सप्ताह बुध राशि बदलकर तुला अर्थात् आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में प्रवेश कर रहा है। बुध का यह भ्रमण आपके लिए शुभ रहेगा और इस समय आपको जीवनसाथी की तरफ से लाभ मिल सकता है।

व्यापार में विशेषकर भागीदारी के काम से आपको विशेष लाभ की संभावना है। हाल में, आपको मित्रों और भाई बहनों की तरफ से अच्छा सहयोग मिलता रहेगा। पिछले लंबे समय से अपनी संतान से आपको दूर रहना पड़ रहा था। परंतु, इस समय आप संतान के साथ रह सकेंगे। उनकी तरफ से किसी अच्छा समाचार मिलेगा अथवा उनसे कोई लाभ होने की संभावना भी है।

संतान के इच्छुक जातकों के लिए भी यह समय आशाभरा है। यह सप्ताह विद्यार्थियों के लिए उपलब्धियां प्राप्त करवाने वाला रहेगा। व्यवसायिक मोर्चे पर विशेषकर दलाली या कमीशन के काम से जुड़े जातकों को अच्छा लाभ हो सकता है। मल्टीनेशनल कंपनी से जुड़े जातक अथवा जिनका विदेश में प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से संबंध है, इस समय उन जातकों को अच्छा ऑर्डर मिल सकता है।

व्यवसायिक कारणों से आप को विदेशगमन करना पड़ेगा या दूर स्थान का प्रवास करने की भी संभवना रहेगी। इस समय किसी नए करार या समझौता होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। वर्तमान समय में आप किसी सेवा संबंधी प्रवृत्ति से भी जुड़ सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दो दिन शुभ रहेंगे। जीवन साथी के साथ कहीं होटल या सिनेमा जाने का कार्यक्रम बनेगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News