A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र बुध कर रहा है राशि परिवर्तन, जानिए आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह

बुध कर रहा है राशि परिवर्तन, जानिए आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह

इस सप्ताह कई ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं। जहां एक ओर बुध राशि अपनी राशि बदलकर मिथुन राशि में प्रवेश कर रहा हैं। इसके साथ ही सूर्य-बुध-शुक्र की तीसरे भाव में युति में। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए यह समय बहुत ही शुभ होगा। जानिए अपना राशि के बारें में

कन्या राशि

कन्या राशि
इस सप्ताह बुध राशि बदलकर अपनी स्वगृही मिथुन राशि में प्रवेश कर रहा है। जो आपकी राशि से दशम भाव में आपके लिए शुभ फलदायी बनेगा।

दशम भाव में सूर्य बुध का योग आपको मान सम्मान देगा तथा परिवार और सार्वजनिक जीवन में किए गए कार्यों में अति उत्तम फल प्रदान करेगा।

सप्ताह का प्रथम दिन काम में आंशिक अवरोध और तकलीफ के साथ व्यतीत होगा परंतु पूर्वार्ध का शेष समय वित्तीय तरीके से शुभ रहेगा।

पूर्व में किए निवेश से अच्छा लाभ मिलने की संभावना है एवं मानसिक राहत का अनुभव होगा। आमदनी में वृद्धि, उधारी के कार्यों के लिए शुभ योग बन रहा है।

जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर जाने का अथवा उनके साथ मधुर समय बिताने का अवसर मिलेगा। हालांकि, संबंधों में संभव हो उतनी पारदर्शिता बनाकर रखें।

भागीदार के साथ भी मतभेद अथवा गलतफहमी की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

सप्ताह के उत्तरार्ध में विघ्न और मुसीबत का सामना करने की तैयारी रखें। इस समय कोई अनावश्यक जल्दबाजी अथवा वाहन चलाते समय लापरवाही के कारण दुर्घटना हो सकते हैं।

जो जातक जीवन साथी की खोज में हैं, उन्हें विशेष रूप से गुरू के यंत्र की पूजा करनी चाहिए एवं साथ में गुरू के मंत्र का जाप भी करना चाहिए।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News