A
Hindi News मध्य-प्रदेश प्रेम की खौफनाक दास्तां, युवती को पाने के लिए बड़े भाई ने की छोटे की हत्या, हथौड़े से कूचकर मार डाला

प्रेम की खौफनाक दास्तां, युवती को पाने के लिए बड़े भाई ने की छोटे की हत्या, हथौड़े से कूचकर मार डाला

मध्य प्रदेश के बालाघाट में त्रिकोणीय प्रेम में बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी। इसके बाद इस हत्या को अलग रंग देने के लिए आरोपी भाई ने खुद को भी चोटिल कर लिया।

हत्या का आरोपी गिरफ्तार- India TV Hindi हत्या का आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के बालाघाट में प्रेम प्रसंग के मामले में भाई ने भाई की हत्या कर दी। दरअसल, इस प्रेम कहानी में दो सगे भाई एक ही युवती से प्रेम करने लगते हैं। इस त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में बड़ा भाई छोटे भाई के खून का प्यासा बना गया और उसकी निर्मम हत्या कर दी। मामला बालाघाट के रामपायली थाना क्षेत्र के ग्राम दीनी का है।

समझाने पर नहीं माना छोटा भाई

दरअसल, प्रेम प्रसंग की राह में रोड़ा बन रहे छोटे भाई को समझाने पर नहीं मानने पर बड़े भाई ने उसकी हथौड़ा मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने इस हत्या को अलग रंग देने के लिए खुद को चोटिल कर लिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की। इस कत्ल के खुलासे के बाद आरोपी बड़े भाई शिवशंकर उपवंशी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रोड किनारे खून से लथपथ मिली लाश

21-22 जून की दरम्यानी रात को लिंगमारा के पास बालाजी मंदिर के निकट रोड किनारे से पुलिस ने ग्राम दीनी निवासी 18 वर्षीय मासूम उपवंशी की लाश खून से लथपथ हालत में बरामद की थी। दरअसल, आरोपी भाई शिवशंकर और मृतक मासूम उपवंशी नागपुर से घर लौट रहे थे। देर रात पैदल आने के दौरान बड़े भाई ने मासूम की निर्मम हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

बताया बाइक सवार तीन युवकों ने की हत्या

बड़े भाई ने पहले अपने छोटे भाई की अज्ञात बाइक सवार तीन युवकों द्वारा हत्या किए जाने की बात कही। हालांकि, पुलिस ने उसकी संदिग्धता को देखे हुए कड़ाई से पूछताछ की, तो मामले में त्रिकोणीय प्रेम का मामला सामने आया। आरोपी बड़ा भाई शिवशंकर और मृतक छोटा भाई मासूम उपवंशी दोनों साथ में नागपुर में मजदूरी का काम करते थे, वहीं पर एक मजदूर लड़की से दोनों भाई प्रेम करने लगे थे।  

छोटे भाई के कॉन्टैक्ट में ज्यादा थी लड़की

युवती का झुकाव छोटे भाई मासूम उपवंशी के ओर था और वह उससे ज्यादा कॉन्टैक्ट में रह रही थी, जबकि बड़ा भाई शिवशंकर भी उस युवती से प्रेम कर रहा था, जिसके चलते इस त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में आरोपी शिवशंकर अपने छोटे भाई से वैमनस्यता रखने लगा था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी शिवशंकर ने बताया कि जब वह रात में अपने घर आ रहे थे, तब रास्ते में घटनास्थल के निकट छोटे भाई से युवती से प्रेम नहीं करने और उससे दूर रहने के लिए कहा। जिस पर दोनों के बीच में मामूली तनाव की स्थिति बन गई, जिसके चलते आक्रोश में आकर आरोपी बड़े भाई ने अपने छोटे भाई के चेहरे पर हथौड़ा मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।
             - शौकत बिसाने की रिपोर्ट