A
Hindi News मध्य-प्रदेश भोपाल पीएम मोदी, अमित शाह और डोभल की फोटो पर क्रॉस! जानिए प्रज्ञा ठाकुर को मिली चिट्ठी में किस-किस को मिली धमकी

पीएम मोदी, अमित शाह और डोभल की फोटो पर क्रॉस! जानिए प्रज्ञा ठाकुर को मिली चिट्ठी में किस-किस को मिली धमकी

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बंगले पर पहुंची चिट्ठी से एक बार फिर हड़कंप मच गया है।

<p>Pragya Thakur</p>- India TV Hindi Image Source : ANI Pragya Thakur

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बंगले पर पहुंची चिट्ठी से एक बार फिर हड़कंप मच गया है। सांसद प्रज्ञा के बंगले पर पहुँचा यह लैटर उर्दू में लिखा हुआ है। साथ ही संदिग्ध लेटर के साथ पाउडर भी मिला। खास बात यह है कि लैटर के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के अलावा सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और प्रज्ञा ठाकुर की फोटो भी है, जिस पर क्रॉस लगा हुआ है और इन पर कौन हमला करेगा इसकी भी जानकारी दी गई है। भोपाल पुलिस ने इस मामले में कमलानगर थाने में आईपीसी की धारा 326 और 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

साध्वी प्रज्ञा ने बताया कि जो पत्र आया है उसमें प्रधानमंत्री मोदी अमित शाह और उनकी तस्वीरों के आगे क्रॉस लिखा हुआ और बकायदा डायरेक्शन भी दिए गए हैं कि कौन कौन हमला करेगा। प्रज्ञा ठाकुर का कहना है कि यह पहला पत्र नहीं, इससे पहले भी पत्र आया था लेकिन राज्य सरकार ने कोई कार्यवाही नहीं की। प्रशासन कमलनाथ के कब्जे में है।

Pragya Thakur 

लैटर मिलने पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा है कि जो धमकी देते हैं वह डरपोक होते हैं अगर हिम्मत है तो सामने आओ हम फाड़कर 4 कर देंगे। मोदी और शाह को मारने से पहले मेरा सामना करना पड़ेगा। छोटे-छोटे विस्फोटों का क्या खेल खेल रहे हो सामने आओ सब पता चल जाएगा। 

Pragya Thakur 

बता दें कि इस लैटर में प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, अजीत डोभाल, जम्मू कश्मीर के राज्यपाल, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही प्रज्ञा ठाकुर को टारगेट करते हुए फोटो पर क्रॉस लगा दिया गया है। प्रज्ञा ने कहा कि मैं एक सन्यासी हूं और मैं एक राष्ट्रभक्त हूं और इनको पता चल जाएगा कि राष्ट्रपति से टकराने से क्या अंदाज होता है छोटे-छोटे विस्फोटों का क्या खेल खेल रहे हो हम बता देंगे तुम्हें क्या खेल खेला जाता है।