A
Hindi News मध्य-प्रदेश बीजेपी नेता इमरती देवी ने सिंधिया को कहा ‘मुख्यमंत्री’, बाद में कहा- 'यह तो भगवान की कृपा है कि...'

बीजेपी नेता इमरती देवी ने सिंधिया को कहा ‘मुख्यमंत्री’, बाद में कहा- 'यह तो भगवान की कृपा है कि...'

सिंधिया समर्थक इमरती देवी की जुबान से ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए ‘हमारे नेता मुख्यमंत्री श्रीमंत सिंधिया जी’ निकल गया।

Imarti Devi Scindia CM, Jyotiraditya Scindia, Jyotiraditya Scindia Bajrangbali- India TV Hindi Image Source : FILE केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में चुनाव पास हैं, और ऐसे में तमाम राजनीतिक दलों में ‘कौन बनेगा सीएम’ अभियान गाहे-बगाहे दिखाई देने लगा है। कांग्रेस में कमलनाथ के समर्थक जहां उन्हें भावी मुख्यमंत्री बताते हैं तो पार्टी में दूसरे नेता ‘मुख्यमंत्री आलाकमान तय करेगा’ वाली लाइन पर चलते नजर आते हैं। वहीं, भारतीय जनता पार्टी भी ‘कौन बनेगा सीएम’ की दबी इच्छा नेताओ के समर्थकों में दिखाई देने लगी है। कमलनाथ सरकार में मंत्री रहीं और अब बीजेपी में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ शामिल हो चुकीं लघु उद्योग निगम अध्यक्ष इमारती देवी ने ग्वालियर में मंच से सिंधिया को ‘मुख्यमंत्री’ बता दिया।

‘हमारे नेता मुख्यमंत्री श्रीमंत सिंधिया जी’
नेताओं को संबोधित करते वक्त कट्टर सिंधिया समर्थक इमरती देवी की जुबान से ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए ‘हमारे नेता मुख्यमंत्री श्रीमंत सिंधिया जी’ निकल गया। जाहिर है, मंच पर मौजूद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कार्यक्रम में मौजूद शिवराज सरकार में मंत्री सूची सिलावट और भरत सिंह कुशवाहा हैरान रह गए। यह वाकया ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में बीजेपी की संभागीय बैठक के दौरान हुआ। इस दौरान इमरती देवी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही तो कार्यकर्ताओं के ठहाके लग गए। बता दें कि इस समय मध्य प्रदेश में सरकार की कमान शिवराज सिंह चौहान के हाथों में है।

Image Source : India TVपूर्व मंत्री इमरती देवी।

इमरती देवी के बयान से मची सियासी हलचल
बाद में इमरती देवी संभलीं और सिंधिया की तरफ देख कर मुस्कुराते हुए कहा ‘हमारे नेता श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया।’  इमरती देवी को ज्योतिरादित्य सिंधिया का कट्टर समर्थक माना जाता है। उनके इस बयान के सामने आते ही सियासी हलचल भी मच गई। पत्रकारों ने जब उनसे इस बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा दिल्ली में जो हमारा वरिष्ठ नेतृत्व बैठा है, उनकी जो भी सलाह होगी, हम उसके साथ होंगे। इमरती देवी ने कहा कि ये भगवान की कृपा है जो निकल जाए वो निकल जाए, यह तो बजरंगबली जी की कृपा है।