A
Hindi News मध्य-प्रदेश देवास में इमारत ढही, नौ लोगों को मलबे से निकाला

देवास में इमारत ढही, नौ लोगों को मलबे से निकाला

देवास के पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह ने बताया कि बचावकर्मियों ने अब तक मलबे में दबे 9 लोगों को बाहर निकाल लिया है और उन्हें अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि मलबे के नीचे और भी लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

building collapses in Dewas । देवास में इमारत ढही, नौ लोगों को मलबे से निकाला- India TV Hindi Image Source : PTI Building collapses in Dewas: देवास में इमारत ढही, नौ लोगों को मलबे से निकाला

देवास. मध्य प्रदेश में देवास शहर के लालगेट इलाके के पास मंगलवार शाम को दो मंजिली आवासीय इमारत अचानक ढह गयी। इस दो मंजिला मकान में तीसरे मंजिल पर एक अस्थाई शेड भी बना था।

पढ़ें- 

देवास के पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह ने बताया कि बचावकर्मियों ने अब तक मलबे में दबे 9 लोगों को बाहर निकाल लिया है और उन्हें अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि मलबे के नीचे और भी लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। शिवदयाल सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर नगर निगम और पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान शुरू किया।

पढ़ें- 

उन्होंने कहा कि बचाव अभियान जारी है और जेसीबी मशीन से मलबा हटाया जा रहा है। यह मकान आरा मशीन संचालक ज़ाकिर शेख की थी। इस मकान में चार भाईयों का अलग-अलग परिवार रहता था। मकान जर्जर अवस्था में था। हालांकि, इससे पहले प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि यह तीन मंजिला इमारत थी और यह तीन भाइयों की थी और वे अपने परिवारों के साथ इसमें रहते थे।