A
Hindi News मध्य-प्रदेश 'कौन सा पत्थर मिसाइल है मेरे पास....'बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा में पथराव से जुड़े सवाल पर बोले दिग्विजय

'कौन सा पत्थर मिसाइल है मेरे पास....'बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा में पथराव से जुड़े सवाल पर बोले दिग्विजय

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने नीमच में बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान पथराव के आरोपों पर कहा कि कौन सा मेरे पास पत्थर मिसाइल है कि मैं भोपाल में बैठकर उनकी कार के शीशे तोड़ूं।

दिग्विजय सिंह, कांग्रेस नेता- India TV Hindi Image Source : एएनआई दिग्विजय सिंह, कांग्रेस नेता

 भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव से जुड़े सवाल पर कहा कि कौन सा पत्थर मिसाइल है मेरे पास जिससे में भोपाल में बैठकर नीमच में उनकी कार के शीशे तोड़ दूं। दिग्विजय सिंह ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में यह बात कही।

नीमच में हुआ था यात्रा पर पथराव

नीमच में बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान मंगलवार शाम पत्थरों से हमला हुआ। बीजेपी ने इस हमले का आरोप कांग्रेस पर लगाया है। बीजेपी का आरोप है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा था कि मणिपुर की तरह मध्य प्रदेश में भी पथराव हो सकता है। इसके अलावा, कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने नूंह (हरियाणा) हिंसा का उदाहरण देते हुए कहा था कि मध्य प्रदेश में इसकी पुनरावृत्ति हो सकती है। दोनों एक तरह से उकसाने का काम कर रहे थे।’

कांग्रेस बौखला गई -शिवराज 

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी पथराव की घटना की निंदा करते हुए कहा-‘‘आगामी विधानसभा चुनावों से पहले निकाली जा रही "जन आशीर्वाद यात्रा" के दौरान भाजपा को मिल रहा जन समर्थन देखकर कांग्रेस बौखला गई है।’’ उन्होंने कहा, "प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पत्थरों की बात पहले से कह रहे थे और उनकी यह बात कई संदेह पैदा करती है।"चौहान ने कहा कि "जन आशीर्वाद यात्रा" पर मंगलवार रात हुए पथराव की जांच के निर्देश दिए गए हैं और इस घटना के पीछे जिन लोगों का हाथ है, उन पर कार्रवाई होगी।