A
Hindi News मध्य-प्रदेश VIDEO: कार के टायर के पैनल में छिपाकर कर रहे थे ड्रग्स तस्करी, नार्कोटिक्स ब्यूरो ने 3.5 करोड़ की हेरोइन पकड़ी

VIDEO: कार के टायर के पैनल में छिपाकर कर रहे थे ड्रग्स तस्करी, नार्कोटिक्स ब्यूरो ने 3.5 करोड़ की हेरोइन पकड़ी

मध्यप्रदेश के मंदसौर में सेंट्रल नार्कोटिक्स ब्यूरो की टीम ने तस्करों की एक गाड़ी पकड़ी है। इस कार में ये तस्कर टायर के पास बने एक सीक्रेट बॉक्स 3.5 करोड़ रुपये की कीमत के बराबर हेरोइन छिपाकर ले जा रहे थे।

Mandsaur- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB तस्करों ने गाड़ी के टायर के पास बनाया था एक सीक्रेट बॉक्स

सेंट्रल नार्कोटिक्स ब्यूरो को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मध्यप्रदेश के मंदसौर से सीबीएन की टीम ने कार में रखी साढ़े तीन करोड़ की हेरोइन बरामद की है। बताया जा रहा है कि नार्कोटिक्स ब्यूरो ने मुखबिर की सूचना पर मन्दसौर जिले के शामगढ़ सुवासरा रोड बर्डिया अमरा गांव के पास एक गाड़ी पकड़ी। सीबीएन की टीम ने जब इस गाड़ी के व्हील पैनल को खोला तो वे हैरान रह गए। गाड़ी की बॉडी के भीतर से 3 किलो 450 ग्राम अवैध मादक पदार्थ हीरोइन बरामद हुई है। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि तस्करों ने कितनी होशियारी से गाड़ी की बॉडी में हीरोइन के पैकेट छिपाए थे।

कैसे पकड़ में आई गाड़ी?

सेंट्रल नार्कोटिक्स ब्यूरो से मिली जानकारी के अनुसार सीबीएन की जावरा टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग एक कार में बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ छिपाकर कहीं देने जाने वाले हैं। मुखबिर की सूचना पर सीबीएन की टीम ने गरोठ शामगढ़ रोड बर्डिया अमरा के पास घेराबंदी की गई। इसके बाद सीबीएन की टीम ने मुखबिर द्वारा बताई गई अर्टिगा कार को रोककर चालक और एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया और कार को सेंट्रल नार्कोटिक्स कार्यालय ले गए। पूछताछ में चालक ने बताया कि कार के टायर की साइड में एक पैनल के अंदर गुप्त तरीके से हीरोइन छुपाई गई है।

टायर के पास बनाया था एक सीक्रेट बॉक्स

जब टीम ने गाड़ी की तलाशी ली तो कार में लगे टायर के पास एक गुप्त बॉक्स मिला। इसके अंदर से 3 किलो 450 ग्राम अवैध मादक पदार्थ हेरोइन बरामद की गई है। बरामद मादक पदार्थ की कीमत करीब 3.5 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। मामले में सीबीएन टीम ने कार सवार दो आरोपियों को गिरफ्तार है। आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी की धारा एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी मादक पदार्थ कहां से लेकर आए थे और कहां देने जा रहे थे, इसको लेकर आरोपियो से अभी पूछताछ की जा रही है।

(रिपोर्ट- अशोक परमार)

ये भी पढ़ें-