A
Hindi News मध्य-प्रदेश चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, बाइक-कार... जो भी सामने आया रौंदता गया

चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, बाइक-कार... जो भी सामने आया रौंदता गया

ड्राइवर बस चला रहा था तभी उसे हार्ट अटैक आ गया। बस कई लोगों को रौंदते आगे बढ़ती चली गई। इस हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई है।

वायरल वीडियो- India TV Hindi Image Source : TWITTER वायरल वीडियो

मध्य प्रदेश के जबलपुलर में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां मेट्रो बस चला रहे ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद जो भी सामने आया, वह रौंदते चला गया। इसी दौरान ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल एक वृद्ध की मौत हो गई है। इसके अलावा दो बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए हैं। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। 

ड्राइवर अपनी सीट पर मृत हालत में मिला 
मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा कोतवाली थाना के इलाके में हुई है। पुलिस ने बताया कि बस आधारताल से रानीताल के लिए निकला था। जैसे ही बस दमोह नाका के पास पहुंची तो तभी ये हादसा हो गया। पलिस ने आगे बताया कि सूचना मिलते ही पहुंचे थे लेकिन हमें ड्राइवर मृत हालत में मिला। इसके बाद सभी घायलों को इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे एक बस कई लोगों रौंदते आगे बढ़ रहा है। गनीमत रही कि आगे फुटपाथ से टकराकर बस रुक जाती है। 

हिमाचल प्रदेश में भी एक घटना 
ऐसा पहला मामला नहीं है, इससे पहले हिमाचल प्रदेश मे भी एक ड्राइवर को हार्ट अटैक आया था। ऊना जिले के बदहार गांव में चालक को दिल का दौरा पड़ने के बाद एक कार दुर्घटना की शिकार हो गयी थी। इसमें लगभग 11 लोग घायल हो गए थे। एक अधिकारी ने बताया था कि वे सभी कार से अपने घर लौट रहे थे लेकिन बदहार गांव पहुंचने पर चालक को दिल का दौरा पड़ा और वह कार पर से नियंत्रण खो बैठा , ऐसे में कार पलट गयी एवं सभी यात्री घायल हो गये। उनके अनुसार घायलों में मदनलाल, कृष्णा, माया देवी, उर्मिला देवी, प्रवीण कुमारी, साक्षी, सिमरन, प्रभजोत, गुरबचनी देवी, प्रोमिला देवी एवं चालक अशोक कुमार शामिल हैं। ऊना पुलिस ने हादसा का मामला दर्ज किया है तथा घटना की जांच चल रही है।