A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश में अकेले हो रहे कमलनाथ, अब सबसे करीबी साथी ने छोड़ा हाथ

मध्य प्रदेश में अकेले हो रहे कमलनाथ, अब सबसे करीबी साथी ने छोड़ा हाथ

कांग्रेस और कमलनाथ के करीबी नेता रहे सैयद जाफर के अलावा रतलाम के 64 कांग्रेस के नेताओं ने भी भाजपा ज्वाइन की है। इस मौके पर सीएम मोहन यादव ने कहा भारतीय जनता पार्टी की देश में लहर चल रही है।

कांग्रेस नेता कमलनाथ। - India TV Hindi Image Source : PTI कांग्रेस नेता कमलनाथ।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी नेता एक के बाद एक पार्टी को अलविदा कहते जा रहे हैं। अब कमलनाथ के करीबी और मध्य प्रदेश कांग्रेस की वचन पत्र समिति के सदस्य और पूर्व प्रवक्ता छिंदवाड़ा के सैयद जाफर ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा को ज्वाइन कर लिया है। राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और नरोत्तम मिश्रा ने सैयद जफर को भाजपा में ज्वाइन कराया है। 

सैयद जाफर ने छोड़ी कांग्रेस

कांग्रेस और कमलनाथ के करीबी नेता रहे सैयद जाफर के अलावा रतलाम के 64 कांग्रेस के नेताओं ने भी भाजपा ज्वाइन की है। इस मौके पर सीएम मोहन यादव ने कहा भारतीय जनता पार्टी की देश में लहर चल रही है। कांग्रेस से आने वाले लोगों की लाइन लगी है। सीएम मोहन यादव ने कहा कि हम लिमिट में लोगों को परिवार में शामिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह अंत नहीं है आगे और लोगों के भाजपा में ज्वाइन करने का सिलसिला जारी रहेगा। 

क्यों भाजपा में शामिल हुए जाफर

सैयद जाफर ने कहा है सबका साथ सबका विकास का जो नारा पीएम नरेंद्र मोदी ने दिया उसे पर चिंतन मनन करने के बाद मैंने भाजपा में आने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि मेरी कमलनाथ को लेकर कोई शिकायत नहीं है। वह पूर्व में भी मेरे पिता तुल्य रहे हैं, भविष्य में ही पिता तुल्य रहेंगे। लेकिन अभी छिंदवाड़ा में बंटी साहू 15 सालों से बीजेपी को मजबूत कर रहे हैं और जन आधार बनाया है। लेकिन कांग्रेस के अंदर कांग्रेस के प्रत्याशी को लेकर जो डर बना हुआ है उसकी वजह बंटी साहू की सक्रियता है। उन्होंने कहा कि मैं 30 साल की अपनी राजनीति में पार्टी को बहुत कुछ दिया है पार्टी ने जो मुझे दिया है वह मेरी हैसियत से बहुत कम दिया है। 

ये भी पढ़ें- अली बाबा चालीस चोर निकला यह शातिर बदमाश, चोरी से पहले फिल्मी स्टाइल में करता था रेकी

Madhya Pradesh Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश में कब-कब हैं चुनाव? इलेक्शन कमीशन ने किया ऐलान