A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्यप्रदेश में फिर लगेगा लॉकडाउन, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शिवराज सरकार का फैसला

मध्यप्रदेश में फिर लगेगा लॉकडाउन, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शिवराज सरकार का फैसला

मध्‍य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए रविवार को पूरे राज्‍य में लॉक डाउन लागू किया गया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभी थोड़ी देर पहले मीडिया ब्रीफिंग में इस बात की जानकारी दी। 

Lockdown in Madhya Pradesh, Shivraj government - India TV Hindi Image Source : PTI FILE PHOTO Lockdown in Madhya Pradesh evary Sunday decides Shivraj government 

नई दिल्ली/भोपाल। मध्‍य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए रविवार को पूरे राज्‍य में लॉक डाउन लागू किया गया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभी थोड़ी देर पहले मीडिया ब्रीफिंग में इस बात की जानकारी दी। गृहमंत्री के मुताबिक अगले आदेश तक अब हर रविवार पूरे मध्यप्रदेश में लॉकडाउन रहेगा। गृहमंत्री ने बताया कि दूसरे प्रदेशों से आ रहे लोगों की वजह से मध्‍य प्रदेश की परिस्थितियां बदल रही हैं। बॉर्डर वाले जिलों में कोरोना के मामले ज्यादा सामने आ रहे हैं क्योंकि जलगांव से लगते बड़वानी और धौलपुर से लगे मुरैना, भिंड और ग्वालियर में मामले सामने आ रहे हैं। इसलिए अब बॉर्डर पर एक बार फिर अन्य प्रदेशों से आने वालों की जांच शुरू की जाएगी।