A
Hindi News मध्य-प्रदेश Exclusive: बीजेपी को मध्य प्रदेश से कितने सांसद मिलेंगे? शिवराज सिंह ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में बताया

Exclusive: बीजेपी को मध्य प्रदेश से कितने सांसद मिलेंगे? शिवराज सिंह ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में बताया

इंडिया टीवी से खास बातचीत में मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें सीएम ना रहने का कोई अफसोस नहीं है।

Shivraj Singh Chauhan- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शिवराज सिंह चौहान

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में शिवराज बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं और उनकी सभाओं में जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। उन्होंने इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान कहा कि सीएम रहूं या कार्यकर्ता, मेरे काम का तरीका वही रहेगा।

उन्होंने कहा कि विदिशा ही मेरी सियासी कर्मभूमि रही है। जनता की सेवा ही भगवान की पूजा है। सनातन पर भरोसा करने वाली शक्ति एक तरफ है। सनातन को मिटाने वाले वामपंथ के बंधक दूसरी तरफ हैं। प्रधानमंत्री मोदी के काम पर जनता को भरोसा है। जनता का रिश्ता मेरे पद से नहीं, मुझसे है।

बता दें कि मध्यप्रदेश में शिवराज मामा ज़िंदाबाद के नारे गूंज रहे हैं। शिवराज चौहान को लेकर अब भी जनता में क्रेज है। शिवराज की लाडली बहना योजना अब भी हिट है। शिवराज महिलाओं के भैया और लड़कियों के मामा हैं। वह रोज 13 से 14 घंटे चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

सीएम ना रहने का अफसोस नहीं: शिवराज

शिवराज ने कहा कि मुख्यमंत्री ना रहने का कोई अफसोस नहीं है। बिना सीएम पद के भी जनता के काम कर रहा हूं। मौजूदा मुख्यमंत्री मोहन यादव मेरे छोटे भाई जैसे हैं। मोहन यादव के साथ सलाह-मशविरा होता रहता है। मोहन यादव सीएम के तौर पर अच्छा काम कर रहे हैं। मध्यप्रदेश की सभी 29 सीट बीजेपी जीतने जा रही है।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

शिवराज ने कहा कि छिंदवाड़ा में भी बड़े अंतर से बीजेपी जीतेगी। जनता कांग्रेस को नकारने का मन बना चुकी है। बीजेपी विरोध में कांग्रेस राम विरोधी हो गई है। शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी वामपंथी विचारधारा के बंधक हो चुके हैं। कांग्रेस की बुद्धि में मंथरा का कब्ज़ा हो चुका है। हार के डर से भागने वाले नेता कांग्रेस चला रहे हैं।

शिवराज ने कहा कि मेरी कोई निजी महत्वाकांक्षा नहीं है, जनसेवा ही मकसद है। जनता का प्यार बीजेपी को 400 पार पहुंचाएगा।