A
Hindi News मध्य-प्रदेश अली बाबा चालीस चोर निकला यह शातिर बदमाश, चोरी से पहले फिल्मी स्टाइल में करता था रेकी

अली बाबा चालीस चोर निकला यह शातिर बदमाश, चोरी से पहले फिल्मी स्टाइल में करता था रेकी

मध्यप्रदेश: बालाघाट की कोतवाली पुलिस ने शहर में हुईं 6 बड़ी चोरियों का खुलासा करते हुए श्याम सोनी नाम के एक चोर को गिरफ्तार किया है। चोरी के लिए आरोपी पहले अपनी बुलेट से रैकी करता था, जिसके बाद वह चोरी की घटना को अंजाम देता था।

शातिर श्याम सोनी बुलेट से रैकी कर देता था चोरी को अंजाम- India TV Hindi शातिर श्याम सोनी बुलेट से रैकी कर देता था चोरी को अंजाम

मध्यप्रदेश के बालाघाट में पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। बालाघाट की कोतवाली पुलिस ने शहर में हुईं 6 बड़ी चोरियों का खुलासा करते हुए श्याम सोनी नाम के एक चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से हीरे, सोने-चांदी के जेवरात, एक विदेशी सिक्का सहित 6 लाख रूपये से अधिक का मशरूका बरामद किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक श्याम सोनी के ऊपर पहले का कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है। चोरी के लिए आरोपी पहले अपनी बुलेट से रेकी करता था, जिसके बाद वह चोरी की घटना को अंजाम देता था। 

'कम समय में ज्यादा कमाने के लिए शुरू की चोरी'

मामले में पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी युवक श्याम सोनी के खिलाफ पूर्व में कोई आपराधिक या चोरी करने का रिकार्ड नहीं है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने कम समय में ज्यादा रुपये कमाने के लालच में चोरी करने का प्लान किया। चोरी को अंजाम देने के लिए आरोपी ने ऑनलाईन टूल बाक्स मंगाया, जिसके बाद वह अपनी बुलेट बाइक से रेकी करके चोरी की वारदात को अंजाम देता था।

बुलेट के कारण किसी को नहीं हुआ कोई शक

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने कुछ मशरूका दूसरे जिलों में बेचा है, जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी श्याम सोनी की ग्रामीण अंचल में सोने के जेवरात की शॉप थी। इसमें घाटा होने के पश्चात उसने कम समय में रूपये कमाने को लेकर चोरी करने की योजना बनाई और विविध घटनाओं को अंजाम दिया। इस खुलासा के लिए एसपी ने अधीनस्थ टीमों की सराहना की। पुलिस को पूछताछ मे पता चला है कि चोरी के रूपये से उसने कुछ प्रमुख स्थान की यात्रा भी की है। बुलेट वाहन वाला चोर होने से उसको लेकर शुरुआत में किसी को कोई शक भी नहीं था। यहां तक घर में मा को भी नहीं बता रहा था कि आखिर उसके पास रूपये कहा से आ रहा है। 

Report By: Shaukat Bisane

ये भी पढ़ें- 

यूपी की सबसे बड़ी तहसील कौन सी है? जानें