A
Hindi News मध्य-प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने CM शिवराज के कोरोना संक्रमित होने पर कसा तंज, जानें क्या कहा

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने CM शिवराज के कोरोना संक्रमित होने पर कसा तंज, जानें क्या कहा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना संक्रमित होने पर पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने तंज कसा है।

Kamal Nath and Shivraj Singh Chouhan- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Kamal Nath and Shivraj Singh Chouhan

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना संक्रमित होने पर पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा
"शिवराज जी, आपके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर काफ़ी दुःख हुआ। ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। बस अफ़सोस इस बात का है कि जब हम कोरोना को लेकर गंभीर थे, तब आप कोरोना को कभी नाटक बताते थे, कभी डरोना बताते थे, कभी सत्ता बचाने का हथियार बताते थे।''

आगे उन्होंने लिखा है, ''कभी हम पर कुछ आरोप लगाते थे, कभी कुछ कहते थे, कभी कुछ। हम शुरू से कहते थे कि यह एक गंभीर बीमारी है, इससे संभलकर रहने की आवश्यकता है, सावधान रहने की आवश्यकता है, इसके प्रोटोकाल के पालन की आवश्यकता है। शायद आप भी इससे संभल कर रहते, प्रोटोकाल, गाइडलाइन व सावधानी का पूरा पालन करते, इसको मज़ाक़ में नहीं लेते तो शायद आप इससे आज बचे रहते। ख़ैर कोई बात नहीं, आप जल्द स्वस्थ होकर वापस काम पर लौटेंगे, ऐसी ईश्वर से प्रार्थना है व पूर्ण विश्वास है।"

बता दें कि सीएम शिवराज ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट में कहा, "मेरे शुभेच्छुओं ने मेरे लिए जो शुभकामनाएं दी हैं, मैं उसके लिए सभी को धन्यवाद देता हूं। जनता का कोई काम बाधित न हो, इसलिए अस्पताल से काम करता रहूंगा। आप सभी से आग्रह है कि मास्क पहनें, दो गज की दूरी पर रहें और सभी स्वास्थ्य निर्देशों का पालन अवश्य करें।"

मुख्यमंत्री अब डॉक्टर्स की सलाह पर वो चिरायू अस्पताल में एडमिट हो गए हैं, जहां उनके सभी प्रकार के टेस्ट किए गए हैं।

Related Video