A
Hindi News मध्य-प्रदेश जय सियाराम.... कह बनाया VIDEO, फिर ट्रेन से टकराकर दी जान, बड़े पापा-चाचा को ठहराया मौत का जिम्मेदार

जय सियाराम.... कह बनाया VIDEO, फिर ट्रेन से टकराकर दी जान, बड़े पापा-चाचा को ठहराया मौत का जिम्मेदार

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक युवक ने ट्रेन से टकराकर अपनी जान दे दी। सुसाइड करने से पहले युवक ने दो वीडियो बनाया, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार बड़े पापा और चाचा को ठहराया है।

युवक ने किया सुसाइड- India TV Hindi युवक ने किया सुसाइड

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक युवक ने सुसाइड कर लिया, जिसकी उम्र 26 साल बताई जा रही है। युवक ने सुसाइड करने से पहले दो वीडियो बनाए, जो तेजी से वायरल हो रहा है। उसने अपनी मौत का जिम्मेदार बड़े पापा और चाचा को ठहराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना मंदसौर के सुवासरा थाना क्षेत्र का है। युवक ने सुसाइड से पहले वीडियो बनाया, इसके बाद ट्रेन के सामने कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक सुवासरा के पास रुनिजा गांव का रहने वाला था। 

"इनकी वजह से जान देने जा रहा हूं"

युवक वीडियो में कह रहा है, "जय सियाराम, मैं राहुल, पिता गोविंद धाकड़, अपनी जान देने जा रहा हूं। मेरी जान के जो जिम्मेदार हैं वह मेरे बड़े पापा गोपाल धाकड़, अंकल पीरूलाल धाकड़, परसराम पिता शिवलाल यह तीनों मेरी मौत कs कारण है। इनकी वजह से मैं अपनी जान देने जा रहा हूं। इन्होंने मेरे परिवार को बहुत हानि पहुंचाई है। बहुत तकलीफ दी है। जमीनों के मामलों में भी बहुत हानि पहुंचाई और तकलीफ दी है। हाथ जोड़कर निवेदन है कि मेरे पापा के नाम पर जितनी भी जमीन आए वह बकायदा मेरे पापा के नाम से करवाएं। कभी भी मेरे परिवार को हानि ना पहुंचाए। जय सियाराम।" 

वीडियो बनाकर कुछ लोगों को भेजा 

राहुल ने ये वीडियो पटरी पर बैठकर बनाए। वीडियो बनाकर राहुल ने करीब दो से चार लोगों को भेजा। उसके बाद मंगलवार शाम करीब 4:00 बजे रेलवे फाटक सुवासरा में ट्रेन से टकरा गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। यहां से शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। सुवासरा थाना प्रभारी शिवांशु मालवीय ने बताया कि गोविंद धाकड़ के बेटे राहुल जिसकी उम्र 26 साल है, के रेलवे फाटक सुवासरा के पास ट्रेन से टकराने पर मौत हो गई। राहुल के दो वीडियो वायरल हुए हैं। 

"परिवार में प्रापर्टी का विवाद था"

राहुल की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। राहुल ने वीडियो में जिन लोगों के नाम लिए हैं उनको राउंडअप करने के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है। सुवासरा थाना प्रभारी शिवांशु मालवीय ने बताया कि इनके परिवार में प्रापर्टी का विवाद था, जिससे वह परेशान हो चुका था। इससे तंग आकर उसने मंगलवार को करीब तीन से चार बजे के बीच में पटरी पर बैठकर यह वीडियो बनाए हैं। वीडियो में उसने बड़े पापा, चाचा और एक और रिश्तेदार को जिम्मेदार ठहराया है। उसने तीन से चार लेागों को वह वीडियो भेजा है। दो वीडियो बनाए गए हैं। तीनों को राउंडअप जल्द ही कर लिया जाएगा। संबंधितों के खिलाफ 306 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।
- अशोक परमार की रिपोर्ट