A
Hindi News मध्य-प्रदेश VIDEO: डिलीवरी के दौरान अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में बहू के लिए सास ने गाया भजन, डॉक्टर्स ने कही ये बात

VIDEO: डिलीवरी के दौरान अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में बहू के लिए सास ने गाया भजन, डॉक्टर्स ने कही ये बात

एक अस्पताल के ऑपेशन थिएटर में बहू की डिलीवरी के दौरान सास ने भजन गाया। सास पेशे से सिंगर भी हैं। उन्होंने बहू को हिम्मत देने के लिए शिव भजन गाया।

महिला की ऑपरेशन के दौरान भजन गाती हुई प्रीति- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महिला की ऑपरेशन के दौरान भजन गाती हुई प्रीति

उज्जैनः मध्य प्रदेश के उज्जैन में निजी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर (रूम) में बहू को हिम्मत देने के लिए सास ने शिव भजन गाया। भजन के दौरान बहू ने बेटे को जन्म दिया। महिला की डिलीवरी 27 मार्च को हुई। ऑपरेशन थिएटर में जब डॉक्टर ऑपरेशन कर रहे थे तो सास ने बहू के लिए भजन गाया। ऑपरेशन थिएटर में भजन का वीडियो भी सामने आया है। 

बहू को हिम्मत बांधने के लिए गाया भजन

शिव की नगरी उज्जैन में महिला को डिलेवरी के दौरान हिम्मत बांधने के लिए सास द्वारा डिलेवरी रूम में भजन गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना सिंधी कालोनी स्थित निजी अस्पताल की बताई जा रही है। डिलीवरी कराने वाली टीम का कहना है कि पहला बच्चा है, जो अपनी दादी से शिव भजन सुनकर पैदा हुआ है। भजन से हम भी रिलेक्स फील कर रहे थे।

Image Source : india tvमहिला की ऑपरेशन के दौरान भजन गाती हुई प्रीति 

27 मार्च को हुई डिलीवरी

दरअसल शहर के मंछामन कॉलोनी में रहने वाली प्रीति दीक्षित सिंगर हैं। वे जेके हॉस्पिटल में स्पेशल परमिशन लेकर बहू की डिलीवरी दौरान ऑपरेशन थिएटर में मौजूद रहीं। बहू उपासना घबराई हुई थी। ऐसे में उन्होंने शिव भजन गाकर पॉजिटिव एनर्जी दी। अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि हमें बच्चे की दादी ने कहा था कि 27 मार्च को सुबह 11 बजे बच्चे की डिलीवरी करना है। उन्होंने साथ में आने की रिक्वेस्ट की। जिसे हमने मान लिया। उनके भजन सुनकर हम सब बहुत रिलेक्स फील कर रहे थे। माहौल बहुत अच्छा था। उस समय काफी पॉजिटिव एनर्जी रही।

बहू प्रीति दीक्षित ने कही ये बात

प्रीति दीक्षित ने बताया कि सात साल पहले छोटे बेटे सौरभ दीक्षित ने होली के दो दिन बाद भाईदूज के दिन सुसाइड कर लिया था। उसका पेपर बिगड़ गया था। बच्चे के जन्म का समय आया तो हमने डॉक्टर से इसी दिन और समय का रिक्वेस्ट किया। बस चाहते थे कि लड़का हो जाए, ताकि पोते के रूप में मुझे मेरा बेटा सात साल बाद उसी दिन फिर मिल जाए।

रिपोर्ट- प्रेम डोडिया