A
Hindi News मध्य-प्रदेश 'बलात्कारियों को सरेआम दे देनी चाहिए फांसी', मध्य प्रदेश की कल्चरल मिनिस्टर का बड़ा बयान

'बलात्कारियों को सरेआम दे देनी चाहिए फांसी', मध्य प्रदेश की कल्चरल मिनिस्टर का बड़ा बयान

मध्य प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने बलात्कारियों को सार्वजनिक रूप से फांसी दिए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि लोगों को ऐसे अपराध करने से रोकने के लिए बलात्कारियों के अंतिम संस्कार की अनुमति भी नहीं दी जानी चाहिए।

एमपी की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर(फाइल फोटो)- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK एमपी की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर(फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने बलात्कारियों को सार्वजनिक रूप से फांसी दिए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि लोगों को ऐसे अपराध को करने से रोकने के लिए बलात्कारियों के अंतिम संस्कार की भी अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। ठाकुर ने सोमवार रात इंदौर जिले की महू तहसील के कोदरिया गांव में एक सभा को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की। सोशल मीडिया पर महू से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की विधायक ठाकुर की इस टिप्पणी का एक वीडियो सामने आया है।

'ये बातें समाज की भलाई के लिए हैं'

वीडियो में ठाकुर यह कहती नजर आ रही हैं, “मैं चाहती हूं कि बेटियों के बलात्कार करने वालों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए और ऐसे लोगों के अंतिम संस्कार की भी अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।” ठाकुर आगे कह रही हैं, “ऐसे व्यक्ति के शरीर को चील और कौवों को कुतरने दें। जब सब यह दृश्य देखेंगे तो फिर कोई बेटियों को छूने की हिम्मत नहीं करेगा।” बीजेपी नेता की टिप्पणी को लेकर जब उनसे मीडियाकर्मी ने पूछा तो उन्होंने कहा, “ऐसी बातें ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचनी चाहिए। ये बातें समाज की भलाई के लिए हैं।”

क्या है हस्ताक्षर अभियान?

बीजेपी मंत्री ने उषा ठाकुर कहा कि बलात्कारी सार्वजनिक रूप से अपराध करते हैं, लेकिन उन्हें जेल में सजा दी जाती है, जिससे उनमें कोई डर नहीं है। उन्होंने लोगों से बलात्कारियों के लिए मौत की सजा की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाने की अपील की। ठाकुर ने कहा कि हर परिवार की महिलाओं को इस अभियान में शामिल होना चाहिए।